अपना शहर चुनें

States

सोनीपत में युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, घर के बाहर शव फेंक कर फरार

सोनीपत में मर्डर
सोनीपत में मर्डर

Murder in Sonipat: मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के पिता ने बेटे के दोस्‍तों पर ही हत्‍या का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:36 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव फिरोजपुर बांगर में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या करने के बाद आरोपी उसके शव को घर के बाहर गली में फेंक कर फरार हो गए. मृतक युवक के पिता नरेश ने उसके तीन दोस्तों पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतक के पिता नरेश ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे पड़ोसी ने बताया कि उनका बेटा दीपक (28) गली में बेसुध अवस्था में पड़ा है. वह गली में पहुंचे तो दीपक के शरीर पर चोट व रगड़ के कई निशान थे. वह उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खरखौदा लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. दीपक मारुति कंपनी में काम करता था.





शरीर पर मिले चोट के निशान
दीपक बुधवार शाम 6 बजे बाइक लेकर निकला था. देर रात जब वह घर नहीं आया तो उसकी पत्नी प्रेमवती व पुत्रवधू उसे तलाश करते हुए खेत में गई थी. वहां उन्होंने दीपक को उसके साथी मुकेश, अनुज व साहिल के साथ बैठा देखा था. इसके बाद वह घर आ गई. नरेश ने शक जताया कि उसके साथियों ने ही उसकी हत्या की है. दीपक की बेरहमी से पीटकर हत्या की गई है, इतना ही नहीं उसके शव को घसीटा भी गया है. उसके शरीर पर चोट व घसीटने के चलते रगड़ के गहरे दर्जनों निशान मिले हैं.

आरोपियों की तलाश जारी
फिलहाल पुलिस ने आरोपियोंं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आऱोपियों की तलाश जारी है औऱ जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज