सरपंच के भतीजे पर जानलेवा हमला, तीन गाड़ियों में सवार होकर आए थे हमलावर

अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

सरपंच के भतीजे (Sarpanch's Nephew) अमित ने बताया वो देर रात अपने दोस्तों के साथ अपनी गाड़ी में घर के बाहर बैठा था. तभी तीन गाड़ियों में 15 से 20 युवकों ने यहां आकर उनके ऊपर गोलियां बरसानी (Firing) शुरू कर दी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) के गांव खानपुर के सरपंच के भतीजे और उसके दो साथियों पर अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी. अमित और उसके साथियों ने साथ लगते एक मकान में भाग कर अपनी जान बचाई. हमले के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है. उधर पुलिस (Police) ने घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरु कर दी. पुलिस को मौके से दस से भी ज्यादा गोलियों के खोल बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

सरपंच के भतीजे अमित ने बताया वो देर रात अपने दोस्तों के साथ अपनी गाड़ी में घर के बाहर बैठा था. तभी तीन गाड़ियों में 15 से 20 युवकों ने यहां आकर उनके ऊपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. उन्होंने किसी तरह साथ लगते मकान के अंदर भाग कर अपनी जान बचाई. अमित की मानें तो उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

अमित गांव में खेती करने का काम करता है. हमले के पीछे गांव के ही युवक बताए जा रहे हैं. अमित ने अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत पुलिस को दी है. वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ श्री भगवान ने बताया कि गांव खानपुर में देर रात गोली चलने की सूचना मिली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.