Home /News /haryana /

delhi ncr gang two members of mobile snatcher gang arrested from sonipat nodnc

दिल्ली-NCR मोबाइल स्नैचिंग गैंग के दो आरोपियों ने पुलिस ने पकड़ा, 50 से ज्यादा वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

सोनीपत पुलिस ने दिल्ली एनसीआर चेन स्नेचर गैंग के दो सदस्यों को अरेस्ट किया है.

सोनीपत पुलिस ने दिल्ली एनसीआर चेन स्नेचर गैंग के दो सदस्यों को अरेस्ट किया है.

Sonipat News: सोनीपत पुलिस ने दिल्ली एनसीआर की मोबाइल स्नेचिंग गैंग के दो सदस्यों को लगभग 20 से 22 किलोमीटर पीछा करते हुए दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने सोनीपत में लगभग 7 मोबाइल स्नैचिग की वारदातों को अंजाम दे रखा है. साथ ही 50 से ज्यादा वारदात कर चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सोनीपत से पकड़े गए मोबाइल स्नैचिंग गेम के दो सदस्य.
दिल्ली-एनसीआर में भी कई मामले, पुलिस पूछताछ जारी.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत से मोबाइल स्नैचर गैंग के दो आरोपियों को सीआईए-1 ने गिरफ्तार किया है. दिल्ली-एनसीआर इलाके में मोबाइल स्नैचिंग ​करने वाले इन आरोपियों को सीआईए-1 ने कई किलोमीटर तक पीछा करके गिरफ्तार किया. गिरफ्तार दोनों स्नैचर दिल्ली के लोनी के रहने वाले निशांत और आशुतोष हैं. दोनों सोनीपत के गांव मुकीमपुर में रह रहे थे.

जानकारी के अनुसार, सीआईए-1 ने लगभग 20 से 22 किलोमीटर पीछा करते हुए मोबाइल्स स्नैचर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों ने सोनीपत में लगभग 7 मोबाइल स्नैचिग की वारदातों को अंजाम दे रखा है. पुलिस दोनों से अब इस मामले में आगे पूछताछ कर रही है. पुलिस का अनुमान है कि दिल्ली और गाजियाबाद में इन्होंने 50 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है. दिल्ली पुलिस और गाजियाबाद पुलिस से सीआईए-1 संपर्क में है ताकि इनसे अन्य वारदातों का खुलासा हुआ हो सके.

पांच मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद
दोनों युवाओं ने स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए गांव मुकीमपुर में मकान किराए पर लिया और अपने परिवार के साथ रहने लगे. इन्होंने सोनीपत शहर में 7 मोबाइल स्नेचिंग की वारदातें कीं. सोनीपत पुलिस को अंदेशा है कि दोनों ने अपने अन्य सदस्यों के साथ दिल्ली और गाजियाबाद में भी कई वारदातें की हैं. इन दोनों से 5 मोबाइल और एक पल्सर बाइक बरामद की गई है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है ताकि इसने गहनता से पूछताछ की जा सके.

50 से ज्यादा मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
सोनीपत सीआईए-1 इंस्पेक्टर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने लोनी के रहने वाले निशांत और आशुतोष को पीछा करते हुए गिरफ्तार किया है. दोनों ने सोनीपत जिले में भी 50 से ज्यादा मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रखा है. ये दोनों मोबाइल स्नैचिंग गैंग के एक्टिव मेंबर हैं और इन्होंने दिल्ली और गाजियाबाद में भी बहुत सी वारदातों को अंजाम दे रखा है. सोनीपत पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है और इन्हें रिमांड पर ले रखा है.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर