होम /न्यूज /हरियाणा /सोनीपत में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के जवान की मौत

सोनीपत में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के जवान की मौत

दिल्ली पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत

दिल्ली पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत

दिल्ली पुलिस का जवान देवेंद्र किसी काम से सोनीपत रेलवे स्टेशन पर आया हुआ था और वह सोनीपत स्टेशन पर रेलवे ट्रैक को क्रॉस ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक शख्स की पहचान गांव लहराड़ा निवासी देवेंद्र के रूप में हुई है. जो दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही के पद पर तैनात थे. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है. वहीं रेलवे पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव लहरार निवासी देवेंद्र किसी काम से सोनीपत रेलवे स्टेशन पर आया हुआ था और वह सोनीपत स्टेशन पर रेलवे ट्रैक को क्रॉस कर रहा था. उसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से देवेंद्र की दर्दनाक मौत हो गई. देवेंद्र की पहचान उसकी स्कूटी के कागजात से हुई.

वहीं जानकारी मिली है कि देवेंद्र दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही के पद पर तैनात थे. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की जांच कर रही है. सोनीपत रेलवे थाना पुलिस में तैनात एएसआई धर्मपाल ने जानकारी दी कि ट्रेन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है. वहीं मृतक की पहचान उसकी स्कूटी से मिले कागजात से हुई है कि वह सोनीपत के गांव लहराडा निवासी देवेंद्र है. परिजनों को सूचना दे दी गई है. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Delhi police, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें