सोनीपत: लॉकडाउन के बावजूद Gym खोले हुए था दिल्ली पुलिस का सिपाही, टीचर समेत 5 गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Sonipat News: सोनीपत के खरखौदा में पाबंदी के आदेश के बावजूद जिम खोलने पर पुलिस ने कार्रवाई की.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के खरखोदा में पुलिस ने लॉकडाउन (Lockdown) के उल्लंघन में बड़ी कार्रवाई की है. दिल्ली पुलिस के सिपाही, सरकारी अध्यापक समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सरकारी आदेशों के बाद भी जिम बंद करने के आदेश दिए गए थे, लेकिन उसके बाद भी जिम को ओपन करके जिम में अभ्यास किया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने मौके से ही सभी को गिरफ्तार किया है. वहीं जिम का मालिक दिल्ली पुलिस में सिपाही है. पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में एक दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही सेवारत है. वही जिम का मालिक है. इसके अलावा जिन चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वो सभी वहां शारीरिक कसरत कर रहे थे. इनमें एक सरकारी अध्यापक भी शामिल है. सभी के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

खरखौदा में कराई उठक-बैठक

वहीं पुलिस ने डीएसपी डॉ. रवींद्र कुमार के नेतृत्व में वीरवार को खरखौदा क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया. पुलिस ने वहां बिना कारण घूम रहे लोगों को पकड़कर उनके कान पकड़वाए और उठक-बैठक भी लगवाई. डीएसपी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. उसके बावजूद लोग लापरवाही कर रहे हैं.
दुकान खोलने व घूमने पर कई नामजद

सिटी थाना में तैनात एएसआई सतीश कुमार की टीम ने गुड़मंडी के पास कपड़े की दुकान खुली मिली. पुलिस ने दुकान मालिक बड़ा बाजार के मनीष कुमार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं सिटी थाना के एचसी अनिल कुमार ने बताया कि मिशन चौक पर सिंगला आयरन स्टोर की दुकान खुली मिली. पुलिस ने दुकानदार सुरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज