लाइव टीवी

सोनीपत के इस स्कूल में ​पहुंचे डिप्टी DEO, ना छात्र और न ही शिक्षक मिले
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 18, 2020, 5:17 PM IST
सोनीपत के इस स्कूल में ​पहुंचे डिप्टी DEO, ना छात्र और न ही शिक्षक मिले
डिप्टी डीईओ कृष्ण ने बताया कि उन्होंने स्कूल का निरीक्षण किया, लेकिन वहां उन्हें सिर्फ एक ही अध्यापिका मिली.

सोनीपत के गांव गढ़ी बाला के माध्यमिक विद्यालय (Middle School) में डिप्टी डीईओ कृष्ण (Deputy DEO Krishna) स्कूल का निरीक्षण करने शनिवार को जब पहुंचे तब वहां एक शिक्षक और कुछ छात्र नजर आए. बाकी सभी अध्यापक और छात्र स्कूल से गायब रहे.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत के गांव गढ़ी बाला के माध्यमिक विद्यालय (Middle School) में डिप्टी डीईओ कृष्ण (Deputy DEO Krishna) स्कूल का निरीक्षण करने शनिवार को पहुंचे तब उन्हें हकीकत का पता चला. इसके बाद शायद उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई होगी. यहां पर समय से पहले अध्यापक और स्टूडेंट (Student And Teacher Absconded) दोनों गायब थे. महज एक टीचर रेखा कुछ बच्चों को पढ़ाती हुई नजर आई. टीचर रेखा ने बताया कि हर शनिवार को आधे से ज्यादा स्टाफ 12:00 बजे तक अपने घर चले जाते हैं. उन्होंने बताया कि स्कूल के खत्म होने का समय करीब 3:30 बजे तक होता है और 2:00 बजे ही सारा स्टाफ अपने घर चला जाता है. इस स्कूल के बारे में जानकारी मिली है कि यहां पर बच्चों को पढ़ाया नहीं जाता है, अध्यापक यहां सिर्फ धूप सेंकने के लिए आते हैं.

स्कूल में से गायब शिक्षकों को जारी होगा कारण बताओ नोटिस

डिप्टी डीईओ कृष्ण ने बताया कि स्कूल का निरीक्षण किया गया है. इस मामले में सभी अध्यापकों से कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा और अगर कोई भी खामी पाई जाती है तो नियमानुसार सभी पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में ग्राम पंचायतों को मिले गांवों में शराब ठेके खोलने और बंद करने के ​अधिकार

पंचकूला: संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की ने खा लिया जहरीला पदार्थ, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर