डबल मर्डर केस : कमरे में सो रहे इमाम और पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

सोनीपत जिले में शनिवार और रविवार की रात एक मस्जिद के पास बने कमरे में सो रहे इमाम और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 8, 2019, 12:01 PM IST
डबल मर्डर केस : कमरे में सो रहे इमाम और पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
नमाज पढ़ने के लिए लोग जब मस्जिद पहुंचे तो उन्हें इस दोहरे हत्याकांड का पता चला. (सांकेतिक तस्वीर)
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 8, 2019, 12:01 PM IST
गन्नौर (सोनीपत). हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में शनिवार और रविवार की रात एक मस्जिद के पास बने कमरे में सो रहे इमाम और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई. मस्जिद के इमाम इरफान और उसकी पत्नी याशमीन की हत्या तेजधार हथियार से बेरहमी से की गई हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार के कम से कम 15 से 20 निशान पाए गए हैं. घटना गन्नौर (Gannaur) शहर के मनक माजरा गांव की है.

रविवार सुबह जब नमाज (Prayer) पढ़ने के लिए लोग मस्जिद (Mosque) पहुंचे तो उन्हें इस दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिली. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

चार साल से थे इमाम

मृतक की पहचान 35 वर्षीय इरफान के रूप में हुई है. वह पानीपत के मौहाली गांव के रहने वाले थे. इरफान गन्नौर के मनक माजरी गांव में बनी मस्जिद में पिछले चार साल से इमाम थे. एक साल पहले उनकी शादी 25 वर्षीय यासमीन उर्फ मीना से हुई थी. दोनों मस्जिद के पास बने कमरे में रहते थे.

बहरहाल, रविवार की सुबह करीब 5 बजे मस्जिद में आवाजही शुरू हुई तो नमाजी नसीब ने कमरे में दोनों के शवों को खून से लथपथ हालत में देखा. फिलहाल, मामले में पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- गोहाना: लव मैरेज करने की मिली दर्दनाक सजा, नाराज परिजनों पर फरसे से युवती का गला काटने का आरोप

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: BJP ने तय किए चुनावी एजेंडे! इन चार मुद्दों पर लड़ सकती है चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...