लाइव टीवी
Elec-widget

सोनीपत: पीर बाबा की मजार के महंत और उनके शिष्य की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 11:43 AM IST
सोनीपत: पीर बाबा की मजार के महंत और उनके शिष्य की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
सोनीपत में डबल मर्डर

शवों (Dead Bodies) को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे बाबा की हत्या (Murder) सिर में चोट मारकर की गई है. इसी के साथ महंत के शिष्य का शव भी जिस हालात में मिला है, लगता है जैसे किसी ने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए बेहरमी से मारा है.

  • Share this:
सोनीपत. खरखौदा में डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात से सनसनी फैल गई. गांव गोपालपुर रोड पर बनी पीर बाबा की मजार के महंत और उनके शिष्य की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक बाबा का नाम रामनाथ और उनके शिष्य का नाम रामशीष था. हत्यारों ने देर रात इसे वारदात को अंजाम दिया. मामले की सूचना पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे बाबा की हत्या सिर में चोट मारकर की गई है. इसी के साथ महंत के शिष्य का शव भी जिस हालात में मिला है, लगता है जैसे किसी ने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए बेहरमी से मारा है. लोगों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. इसी के साथ मामले की संजीदगी को देखते हुए सीएफएल की टीम को भी बुला लिया गया है.

दूर-दूर से यहां आते थे लोग

इस पीर बाबा की मान्यता दूर-दूर तक थी. दिल्ली के साथ उत्तर प्रदेश और राजस्थान से भी उनसे मिलने पहुंचे थे. यह अलग बात है कि बाबा के आने वालों की संख्या कम पढ़े-लिखे लोगों की होती थी. इस पीर पर नकदी बहुत ही कम चढ़ाई जाती है. यहां लोग प्रसाद चढ़ाने के लिए ज्यादा आते हैं.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 11:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...