डबल ट्रैप शूटिंग के विश्व के नंबर एक खिलाड़ी अंकुर मित्तल का छलका दर्द
Sonipat News in Hindi

डबल ट्रैप शूटिंग के विश्व के नंबर एक खिलाड़ी अंकुर मित्तल का छलका दर्द
अंकुर मित्तल

हरियाणा के मुख्यमंत्री और मंत्री अपनी खेल नीति को देश के अन्य राज्यों से सबसे अच्छी खेल नीतियों में से एक बताते हैं, लेकिन हर बार कोई ना कोई इंटरनेशनल खिलाडी सरकार की खेल नीतियों पर सवाल उठा ही देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2017, 3:05 PM IST
  • Share this:
हरियाणा के मुख्यमंत्री और  मंत्री अपनी खेल नीति को देश के अन्य राज्यों से सबसे अच्छी खेल नीतियों में से एक बताते है लेकिन हर बार कोई ना कोई इंटरनेशनल खिलाडी सरकार की खेल नीतियों पर सवाल उठा ही देता है.

डबल ट्रैप शूटिंग के नंबर एक खिलाड़ी अंकुर मित्तल ने तो आज यहां तक कह डाला कि हरियाणा सरकार उसे हरियाणावासी होने से भी मना कर रही है और उसे जो ईनामी राशि मिलनी चाहिए थी वो उसे आधी अधूरी ही मिली है.

डबल ट्रैप शूटिंग के विश्व नंबर एक खिलाडी अंकुर मित्तल रविवार को  अपने गृह जिले सोनीपत अपने घर पहुंचे और हरियाणा सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाएं. अंकुर मित्तल ने कि हरियाणा में आज तक कोई भी शूटिंग रेंज नहीं है. इसलिए यहां से कोई खिलाडी निकल कर सामने नहीं आ रहा है.




अंकुर ने कहा कि मुझे भी दिल्ली में रहना पड़ता है. अंकुर मित्तल ने अपनी सभी उपलब्धियों के पीछे अपने परिवार को बताया और कहा कि उनके पिता और भाई   भी इंटरनेशनल शूटर रह चुके है और उनकी ही देख रेख में वो आज इस मुकाम पर पहुंचे है  और उनका अगला लक्ष्य ओलम्पिक में देश के लिए मेडल जीतना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज