Home /News /haryana /

drunk haryana police jawan slaps driver people handed over to traffic police hrrm

नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान ने वाहन चालक को जड़ा थप्पड़, भीड़ ने ट्रैफिक पुलिस के हवाले किया

वाहन चालक को पुलिसकर्मी के मुंह से शराब की महक आ गई.

वाहन चालक को पुलिसकर्मी के मुंह से शराब की महक आ गई.

Sonipat News: भीड़ के बवाल काटे जाने के बाद मौके पर पहुंचे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने पुलिसकर्मी को अपने साथ ले जा रहा हैं. इसे सिटी थाना प्रभारी को सुपुर्द कर दिया जाएगा और इसका मेडिकल चेकअप कराया जाएगा.

सोनीपत. सेवा, सुरक्षा व सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस का जवान एक बार फिर सुर्खियों में है. सोनीपत में तैनात पुलिस के एक जवान पर शराब के नशे में वाहन चालक को थप्पड़ जड़ने के आरोप लगे हैं. पुलिस के जवान पर लोगों ने शराब के नशे में वाहन चालक को थप्पड़ जड़ने के आरोप लगाए हैं. वहीं वाहन चालक के सिर पर चोट आई है. जब उसने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई. लोगों के देख पुलिस का जवान भागने लगा. लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और ट्रैफिक पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले के ककरोई रोड पर ट्रैफिक व्यवस्था का जिम्मा संभालने वाले एक पुलिसकर्मी पर शराब के नशे में एक वाहन चालक को थप्पड़ रसीदना महंगा पड़ गया. जैसे ही वाहन चालक को पुलिसकर्मी ने थप्पड़ जड़ा तो वाहन चालक को पुलिसकर्मी के मुंह से शराब की महक आ गई, जिसके बाद उसके शोर मचाना शुरू कर दी. चालक की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई. भीड़ ने भी पुलिस के जवान पर शराब पीने का आरोप लगाया.

भीड़ को इकट्ठा होते देख शराबी पुलिसकर्मी भागने लगा तो भीड़ ने उसे काबू किया. जिसके बाद सोनीपत की ट्रैफिक थाना से एक गाड़ी मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मी को गाड़ी में बैठा कर अपने साथ ले गई. लोगों ने पुलिसकर्मी पर शराब पीने के आरोप लगाए.

भीड़ के बवाल काटे जाने के बाद मौके पर पहुंचे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने पुलिसकर्मी को अपने साथ ले जा रहा हैं. इसे सिटी थाना प्रभारी को सुपुर्द कर दिया जाएगा और इसका मेडिकल चेकअप कराया जाएगा.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर