लाइव टीवी

खेत पर जा रहे दो किसानों पर शराबियों ने किया हमला, एक ही मौत

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 1:43 PM IST
खेत पर जा रहे दो किसानों पर शराबियों ने किया हमला, एक ही मौत
खेतों में जाने के दौरान किसानों पर किया गया हमला

सोनीपत के गांव दतौली में शनिवार रात खेतों पर जा रहे 2 किसानों पर शराबियों ने हमला कर दिया, जिसमें एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (sonipat) के गांव दतौली में शनिवार रात खेतों पर जा रहे 2 किसानों पर शराबियों ने हमला कर दिया, जिसमें एक किसान (Farmer) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा किसान रोहतक पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस (sonipat police)मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

शराबियों ने नश में धुत होकर दोनों किसानों को जमकर पीटा

जानकारी के मुताबिक गांव दतौली के रहने वाले 2 किसान पवन और जोगिंदर रात को अपने खेतों में जा रहे थे. वह दोनों जब एक गांव के खेतों के नजदीक पहुंचे, तो वहां पर शराबियों की मंडली बैठी थी, जिन्होंने पवन और जोगेंद्र पर हमला (attack) कर दिया. इस हमले में पवन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जोगिंदर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल हुए किसान को परिजन सोनीपत के खानपुर पीजीआई लेकर पहुंचे, जहां किसान की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे  रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. फिलहाल किसान की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है.

किसान की मौत के बाद घर में पसरा मातम
किसान की मौत के बाद घर में पसरा मातम


पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पवन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के अस्पताल में भिजवा दिया. इस मामले की जांच कर रहे थाना निरीक्षक विनय सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव दतौली में जोगिंदर और पवन नाम के 2 किसानों पर नशे मे धुत 4 युवकों ने हमला किया है. हमले में पवन की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मामले में सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बेटे ने खुद रची अपने अपहरण की साजिश, पिता से फिरौती के लिए मांगे 50 लाख रुपए
Loading...

यह भी पढ़ें- सोनीपत डबल मर्डर: 'एक ने मेरे भाई को हनीट्रैप में फंसाया और दूसरी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...