• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: चरित्र पर शक के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या, बाइक पर शव रखकर नहर में फेंका

हरियाणा: चरित्र पर शक के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या, बाइक पर शव रखकर नहर में फेंका

सोनीपत में पति ने की पत्नी की हत्या

सोनीपत में पति ने की पत्नी की हत्या

Murder in Sonipat: बलराज ने बताया उसको ललिता के चरित्र पर शक था. 27 अगस्त की रात को उनका झगड़ा हुआ था. उसने गुस्से में ललिता का गला दबाकर हत्या कर दी.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में पति द्वारा पत्नी की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के मयूर विहार में रहने वाले बलराज नाम के एक एक्स सर्विसमैन ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर डाली और उसके शव को मेरठ से गुजरने वाली गंग नहर में फेंक दिया. हालांकि (Police) पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर 28 अगस्त को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी थी. लेकिन पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए सीसीटीवी की मदद से इस पूरे मामले का खुलासा किया कि बलराज ने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी.

बता दें कि सोनीपत के मयूर विहार में रहने वाले एक एक्स सर्विसमैन बलराज को अपनी पत्नी ललिता के चरित्र पर संदेह था. उसने 28 अगस्त की रात को पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की और बाद में उसको बाइक पर ट्रॉली लगाकर उसके शव को मेरठ से गुजरने वाली गंग नहर में फेंक दिया. इसके बाद वह अपने घर वापस लौट आया. मृतका ललिता की बहन बबीता ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बहन और उसका बेटा कई दिन से लापता है. जिस पर सोनीपत पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए गली में लगे सीसीटीवी खंगाले.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

पूरे मामले का खुलासा हुआ कि बलराज ने ही ललिता की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाया है. शनिवार को बलराज को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जानकारी देते हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि हमें 27-28 अगस्त को गांव जोली की रहने वाली एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसकी बहन और उसका बेटा लापता हो गए हैं. इस पूरे मामले में हमने गहनता से जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने बताया कि बलराज ने ही आपने पत्नी ललिता की हत्या किया और उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया है. हत्या के पीछे जो कारण निकल कर सामने आ रहा है वो यह है कि बलराज को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसीलिए उसने उसकी हत्या की है. अभी मामले की गहनता से जांच की जा रही है. बलराज राज राइफल से सेवानिवृत्त है. बलराज ने ललिता के शव को इसलिए उसके सबको गंग नहर में फेंका था कि उसका शव बरामद ना हो सकें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज