लाइव टीवी
Elec-widget

काम के दौरान पत्थरों के गिरने से दबकर मजदूर की मौत

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 23, 2019, 2:41 PM IST
काम के दौरान पत्थरों के गिरने से दबकर मजदूर की मौत
काम करने के दौरान दुर्घटना में मरने वाला मजदूर बिहार में कटिहार जिले का निवासी था.

पत्थर लगवाने का काम कराने वाले ठेकेदार ने बताया कि मजदूर एक मकान में पत्थर लगाने का काम कर रहा था. इस काम को करते समय उसके ऊपर कुछ पत्थर फिसल कर गिर गए. इस कारण वह पत्थरों के तले दब गया और दुर्घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के गांव गुडा में एक मकान में पत्थर लगाने का काम करने वाले एक मजदूर की मौत उसके ऊपर पत्थर गिर जाने (Stones fell on labourer) के कारण हो गई. 36 वर्षीय मृतक शंकर मंडल बिहार में कटिहार (Katihar) जिले का रहने वाला था. वह पिछले तीन महीने से गोहाना में बादशाह नाम के ठेकेदार के पास काम कर रहा था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल (Civil Hospital) में भेजवा दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.

इस दुर्घटना पर पत्थर लगवाने का काम कराने वाले बादशाह ठेकेदार ने बताया कि शंकर कल एक मकान में पत्थर लगाने का काम कर रहा था. इस काम को करते समय उसके ऊपर कुछ पत्थर फिसल कर गिर गए. इस कारण वह पत्थरों के तले दब गया. ऐसे में दुर्घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया.


पुलिस की नजर में दुर्घटना एक इत्तफाक

गोहाना सिटी थाना पुलिस के जांच अधिकारी जगबीर ने कहा कि मृतक शंकर के परिजनों को मौके पर बुलाकर उनके बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने इस दुर्घटना को एक इत्तफाक बताया.

ये भी पढ़ें - पराली जलाने के मामले में 18 किसान गिरफ्तार, 187 से वसूली गई जुर्माने की राशि

ये भी पढ़ें - सामने आने लगे BJP और JJP गठबंधन सरकार के मंत्रियों के बीच मतभेद!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...