लाइव टीवी
Elec-widget

सरकार की चिंता ना करें भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विपक्ष को संभालें: दुष्यंत चौटाला

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 17, 2019, 4:52 PM IST
सरकार की चिंता ना करें भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विपक्ष को संभालें: दुष्यंत चौटाला
सोनीपत- उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी-जजपा गठबंधन की सरकार आम जन को पूर्ण सुविधाएं प्रदान करेगी.

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर निशाना साधते हुए कहा कि आरोप लगाना बहुत आसान है, मगर तथ्य निकालना बहुत मुश्किल है. विपक्ष की जिम्मेदारी है कि अगर सरकार कोई गलत काम करे तो वह उसका विरोध करे.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता (Congress Leader) भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर बड़ा जुबानी हमला बोला है. हुड्डा पर निशाना साधते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह ढंग से विपक्ष चला लें, वही बड़ी बात होगी. ड्राइंग रूम में बैठकर विपक्ष की भूमिका (Role of Opposition) नहीं निभाई जाती है. वो, हुड्डा सरकार और गठबंधन की बातें करना छोड़ दें.

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव जाट जोशी में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शरीक होने आए थे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जवाब देगी. हुड्डा साहब, अनाज मंडियों की बातें करते हैं, लेकिन उन्होंने आज तक कोई भी रिपोर्ट नहीं सौंपी है. आरोप लगाना बहुत आसान है, मगर तथ्य निकालना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि विपक्ष की जिम्मेदारी है कि अगर सरकार कोई गलत काम करे तो वह उसका विरोध करे.

उपमुख्यमंत्री ने सोनीपत के मुरथल स्थित हैफेड गोदाम में गेहूं की बोरियों पर पानी छिड़काव पर कहा कि मामला उनके संज्ञान में लाया गया है और इसकी जांच करवाई जाएगी.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जवाब देगी.


कैबिनेट मजबूती के साथ निर्णय लेगी
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सोमवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में हर बात पर चर्चा होगी. चुनाव के दौरान दोनों पार्टियों के घोषणा पत्र में जो वायदे किए गए हैं उन्हें आने वाले दिनों में पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विषय चाहे ग्रामीण विकास का हो या फिर शराबबंदी का, कैबिनेट मजबूती के साथ अच्छे निर्णय लेने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जजपा गठबंधन की सरकार आम जन को पूर्ण सुविधाएं प्रदान करेगी.

ये भी पढ़ें - आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला
Loading...

ये भी पढ़ें - करनाल-मेरठ रोड पर ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...