शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और अशोक तंवर की बैल से की तुलना

हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और अशोक तंवर की तुलना किसान के रेढू के बैल से कर दी.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 7:35 PM IST
शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और अशोक तंवर की बैल से की तुलना
शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और अशोक तंवर की तुलना किसान के रेढू के बैल से कर दी.
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 7:35 PM IST
सोनीपत. हरियाणा सरकार (Haryana Government) के शिक्षा मंत्री (Education Minister) रामविलास शर्मा (Ramviasl Sharma) ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda), कुमारी शैलजा (Kumari Selja) और अशोक तंवर (Ashok Tanwar) की तुलना किसान (Farmer) के रेढू के बैल (OX) से कर दी. शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने मंगलवार को सोनीपत में पत्रकारों से बातचीत में यह टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि फिलहाल कुछ नहीं किया गया है जो बैल दाएं था उसे बाएं बांध दिया गया है और जो बाएं था उसे दाएं कर दिया गया है. उन्होंने बातचीत में आगे कहा कि वही जो फालतू बैल था, उसे रेढू के पीछे बांध दिया गया है. इसका प्रभाव बीजेपी पर थोड़ा सा भी नहीं पड़ेगा.

राज्य में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी बीजेपी

पत्रकारों से बातचीत के दौरान रामविलास शर्मा ने बताया कि 11-15 सितंबर तारीख तक 90 विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. इसके तहत डोर टू डोर जाकर मोदी सरकार के विकास कार्यों का विवरण दिया जाएगा. बीजेपी पार्टी बहुमत से हरियाणा प्रदेश में सरकार बनाएगी.



इनेलो एक हो जाए तो मुझे मिलेगी ज्यादा खुशी : रामविलास शर्मा

शिक्षा मंत्री ने इनेलो के सवाल पर कहा कि इनेलो अगर एक होती है तो उन्हें बहुत ज्यादा खुशी मिलेगी क्योंकि अभय सिंह चौटाला को उन्होंने खुद भी एक होने की बात कही थी.

Ramvilas Sharma-रामविलास शर्मा
शिक्षा मंत्री ने इनेलो के सवाल पर कहा कि इनेलो अगर एक होती है तो उन्हें बहुत ज्यादा खुशी मिलेगी

Loading...

रामविलास शर्मा ने कहा कि कुनबा पहले है, राजनीति तो बाद में होती है. वहीं जीडीपी के सवाल पर भी रामविलास बोले और कहा कि 5 साल में कोई भी बड़ी कंपनी बाहर नहीं गई है. विपक्ष निराधार के आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणा: टीचर के ट्रांसफर पर फफकर रो पड़ी छात्राएं, शिक्षिका की आखें भी हुई नम

सोनीपत में दर्जनभर हमलावरों ने युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुए आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...