लाइव टीवी

कर्मचारियों को धमकाने वाले MLA की माफी की मांग पर अड़े कर्मचारी संघ

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 1:14 PM IST
कर्मचारियों को धमकाने वाले MLA की माफी की मांग पर अड़े कर्मचारी संघ
कर्मचारी नेताओं ने विधायक जेपी दलाल से सार्वजनिक माफी की मांग की.

कर्मचारी नेताओं ने साफ-साफ कहा है कि अगर लोहारू विधायक जेपी दलाल (J P Dlala) ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो हरियाणा भर में सभी कर्मचारी आंदोलन करेंगे. कर्मचारी संघ ने कहा कि इसके लिए हरियाणा सरकार जिम्मेदार होगी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में सर्व कर्मचारी संघ (Employees Union) और सीटू (CITU) के नेताओं ने मीटिंग कर लोहारू विधायक (MLA from Loharu) जेपी दलाल (JP Dalal) के बयान पर रोष प्रकट किया. विधायक ने हाल ही में धमकी दी है कि जिन कर्मचारियों ने उन्हें वोट नहीं दिया वह उन कर्मचारियों के तबादले करवा देंगे. इस पर कर्मचारी नेताओं ने विधायक से सार्वजानिक तौर पर माफी (MLA must apologize) मांगने की मांग की है. कर्मचारियों का कहना है कि अगर विधायक ने जल्द कर्मचारियों से माफी नहीं मांगी तो वे बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे. कर्मचारियों ने कहा कि अगर उन्हें सड़कों पर भी उतरना पड़ा तो वो इससे भी पीछे नहीं हटेंगे.

असहनीय है विधायक की धमकी

गोहाना में कर्मचारी नेताओं ने कहा कि लोहारू विधायक द्वारा वोट न देने वाले कर्मचारियों को तबादले करने की खुली धमकी देना असहनीय है. वायरल वीडियो में विधायक के बोल पूरी तरह से लोकतंत्र की गरिमा के खिलाफ है. इसमें उनकी तुच्छ मानसिकता झलक रही है. विधायक के इस बयान को लेकर हरियाणा के लाखों कर्मचारियों व उनके परिवारों में रोष है. कर्मचारी नेताओं ने विधायक से सार्वजनिक रूप से कर्मचारियों से माफी मांगने की बात कही है.

कर्मचारी किसी पार्टी के गुलाम नहीं 

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि वोट देना कर्मचारियों का संवैधानिक अधिकार है. लोकतंत्र में कोई भी मतदाता किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को स्वेच्छा से वोट दे सकता है. कर्मचारी किसी पार्टी के गुलाम नहीं हैं कि उन्हें उनके पक्ष में वोट देने के लिए मजबूर किया जा सके. कर्मचारी नेताओं ने साफ-साफ कहा है कि अगर विधायक जेपी दलाल ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो हरियाणा भर में सभी कर्मचारी आंदोलन करेंगे. कर्मचारी संघ ने कहा कि इसके लिए हरियाणा सरकार जिम्मेदार होगी.

लोहारू विधायक जेपी दलाल वायरल हुए वीडियो में सरकारी कर्मचारियों को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं.


लोहारू से BJP विधायक का वीडियो वायरल 
Loading...

गौरतलब है कि लोहारू से भाजपा विधायक जेपी दलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेपी दलाल एक कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों (Government Employees) को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दलाल ने लोहारू में एक कार्क्रम में कहा कि सरकारी कर्मचारियों ने उन्हें कम वोट दिए इसका उन्हें कष्ट है. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि सरकारी कर्मचारी बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे.

इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार पर किसानों की अनदेखी का भी आरोप लगाया. कर्मचारी नेताओं ने कहा कि आज किसानों की फसल मंडियों में सरकार व बड़े मिलरों की मिली भगत से कम भाव में खरीदी जा रही है. इस वजह से किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें - सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी, बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे

ये भी पढ़ें - अब अपने विरोधियों को खत्म करवाएगी हनीप्रीत : खट्टा सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...