सोनीपत: गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला एक बदमाश ढेर, एक गिरफ्तार
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला एक बदमाश ढेर, एक गिरफ्तार
सोनीपत में दो पुलिकर्मियों की बेरहमी से हत्या

डीजीपी मनोज यादव ने बताया कि बुटाना चौकी क्षेत्र में रात को गश्त पर निकले दोनों जवानों की जनसुरक्षा में शहादत हुई है. दोनों को शहीद का दर्जा दिया जाएगा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में बुटाना गांव स्थित पुलिस चौकी से देर रात बाइक लेकर गश्त पर निकले सिपाही रविंद्र और एसपीओ कप्तान सिंह की बदमाशों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. चौकी से करीब 600 मीटर दूर हरियाली सेंटर के निकट तड़के पांच बजे लोगों ने सड़क पर दोनों के शव (Dead Body) और पास में राइडर बाइक पड़ी देखी तो पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन 17 घंटे बाद ही जींद व सोनीपत पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक हमलावर मारा गया है।.

पुलिस की टीम ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की और मंगलवार शाम करीब सात बजे सोनीपत सीआईए ने जींद पुलिस की सहायता से उस मकान का पता लगा लिया, जहां अपराधी छिपे हुए थे. इस पर जब पुलिस ने दबिश दी तो मकान में छिपे चार अपराधियों ने चाकूओं से पुलिस पर हमला कर दिया और फरार होने का प्रयास किया. इस पर पुलिस ने फायरिंग करते हुए बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया.

एक बदमाश गिरफ्तार दो फरार



आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. इसके जवाब में जब पुलिस ने फायरिंग की तो एक बदमाश घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई. सोनीपत के एसपी जश्नदीप रंधावा के मुताबिक एक बदमाश की मौत हो गई और एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो फरार हैं.



मृतक पुलिसकर्मियों को शहीद का दर्जा

इस दौरान सोनीपत साइबर सेल के निरीक्षक प्रशांत और सोनीपत सीआईए निरीक्षक अनिल कुमार भी घायल हुए हैं. डीजीपी मनोज यादव ने बताया कि बुटाना चौकी क्षेत्र में रात को गश्त पर निकले दोनों जवानों की जनसुरक्षा में शहादत हुई है. दोनों को शहीद का दर्जा दिया जाएगा. दोनों के परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाएगी. हत्यारोपियों को कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading