सोनीपत जिले में रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या

Nitin Antil | ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 11:40 PM IST
सोनीपत जिले में रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या
सतबीर के घर पर परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस.
Nitin Antil | ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 11:40 PM IST
हरियाणा में सोनीपत जिले के गांव बरोणा में सोमवार सुबह एक रिटायर्ड फौजी की गांव के मंदिर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया, वहीं परिजनों के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सोनीपत के गांव बरोणा निवासी सतबीर रोजाना की तरह सोमवार सुबह भी मंदिर में पूजा करने के लिए गए थे. जब वे मंदिर के पास पहुंचे तो अज्ञात बदमाशों ने उनको गोलियों से भून दिया. सतबीर की मौके पर ही मौत हो गई.

सतबीर के परिजनों ने बताया कि वे फौज से रिटायर्ड थे और अब खेती-बाड़ी का काम करते थे. उन्‍होंने बताया कि सतबीर की किसी के साथ कोई दुश्‍मनी भी नहीं थी.

इस वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है और दहशत का माहौल भी है. अब पुलिस की जांच में ही खुलासा हो पाएगा कि किस कारण हत्या की गई है. फिलहाल मामले को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

वहीं पूरे मामले में जांच अधिकारी जितेन्द्र ने बताया कि सतबीर की गांव के मंदिर के पास 10 से 12 गोली मारकर हत्या की गई है. परिजनों के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर