लाइव टीवी

सोनीपत: आबकारी विभाग ने एक हजार शराब की पेटी के साथ ट्रक को पकड़ा, ड्राइवर फरार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 11:00 AM IST
सोनीपत: आबकारी विभाग ने एक हजार शराब की पेटी के साथ ट्रक को पकड़ा, ड्राइवर फरार
शराब से भरे ट्रक मौके पर छोड़ चालक हुआ फरार

सोनीपत (Sonipat) जिले में आबकारी विभाग (Excise Department) ने पंजाब से लाई जा रही 1 हजार शराब की पेटियां पकड़ी हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के मद्देनजर वोटरों (Voters) को लुभाने के लिए खूब जोर शोर से शराब (Liquor) का इस्तेमाल हो रहा है. इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिलने पर आबकारी विभाग (Excise Department) ने सोनीपत (Sonipat) जिले में 1 हजार शराब की पेटियां पकड़ी हैं.

ट्रक चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार

आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर सोनीपत के गन्नौर (Ganaur) से बड़ी संख्या में शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक ये शराब ट्रक में भरकर पंजाब से लाई जा रही थी. हालांकि मौके का फायदा उठाकर ट्रक का चालक गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गया.

जांच में जुटा विभाग व पुलिस

फिलहाल, शराब से भरे ट्रक को जब्त कर पुलिस और आबकारी विभाग मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये शराब कहां ले जाई जा रही थी. साथ ही इस ट्रक का मालिक कौन है और इसके पीछे किसका हाथ है.

आबकारी विभाग के अधिकारी ने बताया कि मुरथल टोल प्लाजा से पहले ही ट्रक को पकड़ लिया गया, जबकि ड्राइवर मौके से भाग निकला. उन्होंने कहा कि शराब चुनाव के लिए थे या किसी और कार्य के लिए इसकी जांच पुलिस कर रही है. फिलहाल, पुलिस ने मामले में ट्रक के फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली से ट्रक लूट भाग रहे बदमाश पब्लिक के हत्थे चढ़े, पिटाई का VIDEO VIRAL
Loading...

ये भी पढ़ें:- अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...