• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत: बर्थ-डे सेलिब्रेट करने के लिए फेसबुक फ्रेंड को बुलाया, फिर होटल में किया रेप, केस दर्ज

सोनीपत: बर्थ-डे सेलिब्रेट करने के लिए फेसबुक फ्रेंड को बुलाया, फिर होटल में किया रेप, केस दर्ज

दिल्ली की महिला से सोनीपत में रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape in Sonipat: सोनीपत में दिल्ली की रहने वाली महिला से रेप का मामला आया सामने. आरोपी लड़के का जन्मदिन मनाने सोनीपत पहुंची थी पीड़ित महिला. फेसबुक पर हुई थी आरोपी और पीड़ित महिला की दोस्ती.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दिल्ली की रहने वाली एक महिला के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला को पहले तो युवक ने फेसबुक (Facebook) पर अपने प्यार के जाल में फंसाया. फिर उसे जन्मदिन के बहाने सोनीपत बुला कर गीता भवन चौक पर स्थित एक निजी होटल (Private Hospital) में ले गया. जहां युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. पीड़ित महिला ने सिविल लाइन थाना में इस पूरे मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने रेप और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल सोनीपत के मदीना गांव के रहने वाले एक युवक ने दिल्ली की रहने वाली एक महिला को पहले तो फेसबुक पर अपने प्यार के जाल में फंसाया.बाद में उसे अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर सोनीपत बुलाया. युवक उसे गीता भवन चौक पर स्थित एक होटल में ले गया. वहां जाकर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली

पीड़ित महिला सोनीपत सिविल लाइन थाना पहुंची और अपने साथ हुई वारदात की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसके साथ रेप हुआ है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने बताया कि आरोपी सोनीपत के गांव मदीना का रहने वाला है और दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. युवक ने जन्मदिन के बहाने बुलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज