सागर धनखड़ के परिजनों की गुहार- पहलवान सुशील कुमार को फांसी हो, अब तक गिरफ्तारी न होने पर सवाल

छत्रसाल स्टेडियम में हुई 
जूनियर पहलवान के केस में पहलवान सुशील कुमार आरोपी है.

छत्रसाल स्टेडियम में हुई जूनियर पहलवान के केस में पहलवान सुशील कुमार आरोपी है.

Sagar Dhankhar Murder Case: दिल्ली के छात्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में अभी तक ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार की गिरफ्तारी न होने से सागर के परिजन नाराज.

  • Share this:

सोनीपत. दिल्ली के छात्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ की हत्या के मामले में अभी तक गिरफ्तारी न होने पर सागर धनखड़ के परिजन नाराज नजर आ रहे हैं. सागर धनखड़ के परिवार के सदस्यों ने सरकार से गुहार लगाई है कि उनके बेटे की हत्या की गई है तो सुशील कुमार को भी फांसी दी जाए. वहीं परिजनों का कहना है कि 17 दिन के बाद भी सुशील कुमार की गिरफ्तारी ना होना कहीं ना कहीं राजनीतिक और प्रशासनिक संरक्षण के कारण गिरफ्तारी नहीं हो रही है. परिजनों का कहना है कि वह दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं, लेकिन जब तक सुशील कुमार की गिरफ्तारी नहीं होगी और उसे सजा नहीं मिलेगी वह संतुष्ट नहीं होंगे. परिवार के सदस्यों ने किसी भी तरह के फ्लैट के विवाद से इनकार कर दिया है.

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद दिल्ली पुलिस लगातार सुशील कुमार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. सुशील कुमार पर इनाम भी रखा रख दिया गया है और लुकआउट नोटिस भी जारी हो चुका है. वहीं पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत को भी रद्द कर दिया गया है. सागर धनखड़ के परिजनों की बात करें तो उनका कहना है कि वह दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं और अभी तक सुशील कुमार पर वह लगातार कार्रवाई कर रही है ,लेकिन सुशील कुमार की गिरफ्तारी ना होने पर परिजनों का आरोप है कि उसे राजनीतिक और प्रशासनिक संरक्षण मिल रहा है. किसी न किसी के सहारे वह लगातार ठिकाने बदल रहा है और इसी कारण 17 दिन से वह गिरफ्तार नहीं हो पाया है. प्रशासन से परिजनों ने जल्द से जल्द सुशील कुमार की गिरफ्तारी की मांग की है.

मां ने कही ये बात

वहीं सागर धनखड़ की मां सविता का कहना है कि उनके बेटे के साथ गलत हुआ है और उनके गुरु ने ही उनके बेटे की हत्या की है. सागर धनखड़ की मां ने सुशील कुमार की फांसी की सजा की मांग की है. सागर धनखड़ के मामा आनंद कुमार और पिता अशोक का कहना है कि वह पुलिस की कार्रवाई से बिल्कुल संतुष्ट हैं और पुलिस ने उन्हें मिलने के लिए भी बुलाया था. पुलिस ने उन्हें बातचीत में कहा है कि अगर आपको भी कोई जानकारी मिलती है तो हमें बताएं और हम लगातार प्रयास कर रहे हैं कि जल्द से जल्द सुशील कुमार को गिरफ्तार किया जाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज