Home /News /haryana /

हरियाणा: बड़ी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा था परिवार, छोटी बेटी गहने और नकदी लेकर प्रेमी संग फरार

हरियाणा: बड़ी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा था परिवार, छोटी बेटी गहने और नकदी लेकर प्रेमी संग फरार

छोटी बहन गहने और नकदी लेकर प्रेमी के साथ भागी

छोटी बहन गहने और नकदी लेकर प्रेमी के साथ भागी

Sonipat News: बेटी और उसका प्रेमी घर से 2.70 लाख रुपये के साथ ही सोने की चेन, कानों की बालियां, अंगूठी, पाजेब, मंगलसूत्र व अन्य आभूषण लेकर फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. उनके मोबाइल की लोकेशन के बारे में पता लगाया जा रहा है. आरोपियों का जल्द पता लगाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक परिवार ने अपनी ही बेटी पर घर से नकदी व आभूणण चोरी के आरोप लगाए हैं. मामला कुंडली का है. जहां एक परिवार अपनी बड़ी बेटी की शादी (Marriage) की तैयारी कर रहे थे. परिजनों का आरोप है कि युवती ने अपने परिचित युवक संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. एक अन्य युवक ने उनकी मदद की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में परिवार वालों ने बताया है कि उनका परिवार अपनी बड़ी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा है. इसके लिए उसने घर में 2.70 लाख रुपये व सोने-चांदी के आभूषण रखे हुए थे. परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी 22 वर्षीय छोटी बेटी 19 जनवरी को अपने परिचित दानिश के साथ घर से आभूषण व नकदी चोरी कर ले गई। उसकी बेटी और दानिश की रहीश नाम के युवक ने भी मदद की है.

आरोप है कि वह घर से 2.70 लाख रुपये के साथ ही सोने की चेन, कानों की बालियां, अंगूठी, पाजेब, मंगलसूत्र व अन्य आभूषण लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि अपने स्तर पर तलाश करने पर कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को अवगत कराया. जिस पर कुंडली थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. उनके मोबाइल की लोकेशन के बारे में पता लगाया जा रहा है. आरोपियों का जल्द पता लगाया जाएगा. कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी व दो अन्य पर नकदी और आभूषण चोरी का आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जल्द उनका पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर