बेटे को सरकारी अफसर बनाने की चाह में 10 लाख की ठगी का शिकार हुआ किसान
Sonipat News in Hindi

बेटे को सरकारी अफसर बनाने की चाह में 10 लाख की ठगी का शिकार हुआ किसान
सोनीपत के गांव हुलहेड़ी के रहने वाले किसान सतपाल को अपने बेटे के लिए सरकारी नौकरी की चाहत ने ठगी का शिकार बना दिया.

सोनीपत (Sonipat) के एक किसान (Farmer) से उसके बेटे को सरकारी अफसर (Government job) बनाने के नाम पर एक महिला व उसके दामाद ने 10 लाख रुपये ठग (Fraud) लिए. पीड़ित किसान अब न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गया है, लेकिन उसे सोनीपत (Sonipat) पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है.

  • Share this:
सोनीपत. एक किसान (Farmer) से उसके बेटे को सरकारी अफसर (Government job) बनाने के नाम पर एक महिला व उसके दामाद ने 10 लाख रुपये ठग (Fraud) लिए. पीड़ित किसान अब न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गया है, लेकिन उसे सोनीपत (Sonipat) पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है. वहीं इस पूरे मामले पर सोनीपत हेडक्वार्टर डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला आया है और दोनों पक्षों को बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि तथ्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई बहुत जल्द की जाएगी. जल्द ही मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

महिला और उसके दामाद ने की ठगी

बता दें कि सोनीपत के गांव हुलहेड़ी के रहने वाले किसान सतपाल को अपने बेटे के लिए सरकारी नौकरी की चाहत ने ठगी का शिकार बना दिया. ठगी की इस घटना पर सतपाल ने बताया कि वह एक किसान है और वह अपने बेटे विकास को अच्छा जीवन यापन करने के लिए सरकारी नौकरी लगवाना चाहता था. ऐसे ही समय में एक महिला और उसका दामाद उसके पास आए और उसके बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर उससे 10 लाख रुपयों की डिमांड की. बेटे को सरकारी नौकरी मिल जाएगी सोंचकर सतपाल ने उन्हें 10 लाख रुपए दे दिए.



डीएसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि तथ्यों के आधार पर बहुत जल्द कानूनी कार्रवाई की जाएगी.




किसान ने गृह मंत्री से लगाई न्याय की गुहार

इसके बाद दोनों ठग उसके बेटे को लखनऊ ले गए और उसे फर्जी आई कार्ड व नियुक्ति पत्र भी दे दिए. किसान और उसके बेटे को जल्द ही ज्ञात हो गया कि वे ठगी के शिकार हो गए हैं. पीड़ित किसान ने कहा कि वह पिछले एक महीने से सदर थाना से लेकर एसपी ऑफिस तक चक्कर काट चुका है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है. किसान ने कहा कि अब वह गृह मंत्री अनिल विज से न्याय दिलाने की अपील कर रहा है.

ये भी पढ़ें - अंबाला-अमृतसर नेशनल हाईवे पर बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 15 लोग घायल

ये भी पढ़ें - हथियार व ड्रग्स के साथ चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading