सोनीपत में मकान की छत गिरने से किसान की मौत

हरियाणा के सोनीपत जिले में गन्नौर के ख़ूबडू गांव में बीती रात एक मकान की छत गिर गई. छत के गिरने से मकान के अंदर सो रहे 62 वर्षीय किसान की मौके पर ही मौत हो गई.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 12:56 PM IST
सोनीपत में मकान की छत गिरने से किसान की मौत
सोनीपत में मकान की छत गिरने से किसान की मौत
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 12:56 PM IST
हरियाणा के सोनीपत जिले में गन्नौर के ख़ूबडू गांव में बीती रात एक मकान की छत गिर गई. छत के गिरने से मकान के अंदर सो रहे 62 वर्षीय किसान सतबीर की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने प्रशासन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर किसान के शव को मलबे में से बाहर निकाला. मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

कच्ची दीवार पर खड़ा था घर

ग्रामीणों ने बहुत मशक्कत के बाद शव को बाहर निकालने में सफलता हासिल की.


जानकारी के अनुसार गन्नौर के ख़ूबडू गांव में किसान सतबीर सिंह , जिसकी उम्र 62 साल थी, अपने घर में सो रहा था. उसका घर कच्ची दीवार पर खड़ा था. कल जब किसान अपने घर में सो रहा था तब अचानक ही उसके घर की छत टूट कर गिर गई. इस हादसे में गिरी छत के मलबे में दबने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने कहा कि मलबे में दबने के कारण सतबीर की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बहुत मशक्कत के बाद शव को बाहर निकालने में सफलता हासिल की.

ये भी पढ़ें - BJP का एक और मास्टर स्ट्रोक, 3 विधायक पार्टी में होंगे शामिल

ये भी पढ़ें - फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों से तंग आकर कारोबारी ने की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...