Home /News /haryana /

सिंघु बॉर्डर: किसान आंदोलन में शामिल पंजाब के एक और किसान की हार्ट अटैक से मौत

सिंघु बॉर्डर: किसान आंदोलन में शामिल पंजाब के एक और किसान की हार्ट अटैक से मौत

किसान की हार्ट अटैक से मौत

किसान की हार्ट अटैक से मौत

Farmer death at Singhu border:सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर तीन कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर जारी आंदोलन में शामिल पंजाब के एक और किसान की बुधवार रात को मौत हो गई. शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. सिंघु बॉर्डर पर लगातार किसानों का आंदोलन जारी है. वहीं किसान आंदोलन में एक और किसान की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक (Heart Attack) से किसान की मौत (Death) हुई है. मृतक किसान करनैल सिंह पंजाब के पटियाला का रहने वाला था और 2 महीने पहले से किसान आंदोलन में शामिल था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले में जांच शुरू कर दी है.

किसान संदीप कुमार ने बताया कि सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन के बीच में यह करनैल सिंह पिछले 2 महीने से रह रहा था. मृतक किसान पिछले 2 दिन से बीमार चल रहा था और कल दोपहर को हार्ट अटैक से इसकी मौत हो गई. करनैल सिंह पंजाब के पटियाला जिले का रहने वाला था. करनैल सिंह खेतीबाड़ी करते थे.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि सिंघु बॉर्डर पर एक किसान की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. किसान के शव को सोनीपत के सिविल अस्पताल में लाया गया है. किसान के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. किसान पंजाब के पटियाला का रहने वाला था और इसका नाम करनैल सिंह थ. मृतक किसान की विसरा रिपोर्ट भेजी जाएगी, जिसमें मृत्यु का खुलासा होगा की किस वजह से उसकी मौत हुई है

Tags: Farmer Death, Singhu Border

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर