Home /News /haryana /

Kisan Andolan: कृषि कानून वापसी की खुशी में कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने DJ पर किया डांस

Kisan Andolan: कृषि कानून वापसी की खुशी में कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने DJ पर किया डांस

तीनों कृषि कानूनों के वापस होने पर दिल्ली से लगे कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने डांस कर जश्न मनाया.

तीनों कृषि कानूनों के वापस होने पर दिल्ली से लगे कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने डांस कर जश्न मनाया.

Kisan Andolan: सोनीपत कुंडली सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन से आ रही हैं. पीएम मोदी के तीनों कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान के बाद किसान अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं. किसानों ने कहा कि पीएम मोदी देर से जागे लेकिन किसानों ने सरकार के अहंकार को तोड़ दिया. वहीं अभी भी किसान ये कह रहे है कि जब तक लिखित में वो ये कानून वापस नहीं लेंगे जब तक दिल्ली की सीमाओं को छोड़कर नहीं जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. पीएम मोदी ने आज आपने भाषण में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद किसानों में जश्न का माहौल है. सोनीपत कुंडली सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में किसान डीजे पर नाचते हुए नज़र आए और अपनी जीत की खुशी में किसानों ने मिठाईया भी बांटी. निहंग जत्थेदार राजा राज सिंह व कुलविंदर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी देर से जागे, लेकिन दुरस्त जागे और आज जीत का जश्न मनाएंगे.

सोनीपत कुंडली सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन से आ रही है, आप तस्वीरों में देख सकते हो कि पीएम मोदी के तीनों कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान के बाद किसान अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं. किसानों ने कहा कि पीएम मोदी देर से जागे लेकिन किसानों ने सरकार के अहंकार को तोड़ दिया. वहीं अभी भी किसान ये कह रहे है कि जब तक लिखित में वो ये कानून वापस नहीं लेंगे जब तक दिल्ली की सीमाओं को छोड़कर नही जाने वाले.

Kisan Andolan, Farmers Protest, Delhi Singhu Border, Delhi Singhu Border, Delhi UP Ghazipur Border, Haryana Farmers, Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news

तीनों कृषि कानून के वापस होने पर दिल्ली से लगे कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने जमकर जश्न मनाया.

बजरंग पूनिया ने किया ट्वीट

पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर पीएम मोदी के तीन कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान के बाद बजरंग पुनिया ने ट्वीट कर किसानों को बधाई दी है. पीएम मोदी के इस ऐतिहासिक फैसले से समाज मे आपसी सौहार्द का वातावरण और मजबूत होगा. जय जवान, जय किसान…

जत्थेदारों ने कहा- जय जवान जय किसान

वही निहंग जत्थेदार राजा राज सिंह व कुलविंदर सिंह ने कहा कि आज किसानो के लिए खुशी का दिन है. क्योंकि आज गुरु पर्व भी है और पीएम मोदी ने तीनों कानून वापिस ले लिए है, लेकिन हम यहां से जब जाएंगे जब लिखित में हमें दिया जाएगा और संसद में कानून वापिसी का ऐलान होगा, पीएम मोदी देर से जागे लेकिन दुंरस्त जागे. उन्होंने कहा कि आगे की रणनीति का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा.

Tags: Delhi Singhu Border, Delhi UP Ghazipur Border, Farmers Protest, Haryana Farmers, Kisan Andolan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर