• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • मीनाक्षी लेखी के समर्थन में हरियाणा BJP के सांसद, बोले- धरने पर नशेड़ी-मव्वाली बैठे हैं

मीनाक्षी लेखी के समर्थन में हरियाणा BJP के सांसद, बोले- धरने पर नशेड़ी-मव्वाली बैठे हैं

हरियाणा भाजपा के सांसद रांगड़ा का बयान.

हरियाणा भाजपा के सांसद रांगड़ा का बयान.

Kisan Aandolan: रामचंद्र जांगड़ा गोहाना के गायत्री मंदिर में गुरु पूर्णिमा के मौके पर पहुंचे थे. हरियाणा बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने संसद नहीं चलने पर कहा कि विपक्ष को सदबुद्धि मिले.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के गोहाना पहुंचे बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के उस बयान समर्थन किया है, जिसमें लेखी ने किसानों को नशेड़ी-मवाली कहा था. जांगड़ा ने कहा-जो धरने पर बैठे हैं, वे नशेड़ी और मव्वाली ही हैं.

पंजाब में सीएम कैप्टन व नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के मनमुटाव पर भी चुटकी ली और उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस में जो चल रहा है उसका कोई हरियाणा में कोई प्रभाव नही पड़ेगा. संसद नहीं, चलने पर भी कहा सांसद ने कहा कि संसद में लोगों की भलाई के लिए कार्य होते हैं.

दरअसअल, जांगड़ा गोहाना के गायत्री मंदिर में गुरु पूर्णिमा के मौके पर पहुंचे थे. हरियाणा बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने संसद नहीं चलने पर कहा कि विपक्ष को सदबुद्धि  मिले.

और क्या बोले सांसद
रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जो किसान थे, वे वापिस गांव जा चुके हैं. जो धरने पर बैठे हैं वे नशेड़ी व मवाली हैं. यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है और कांग्रेस के एक नेता के बयान से स्पष्ट हो गया है. यह कांग्रेस के हाथ से भी निकल गया और अब यह कम्युनिस्टों के हाथ में है, जहां-जहां अपने झंडों के साथ रहते हैं. सांसद ने कहा कि पंजाब में जो हुआ, यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. लेकिन नवजोत सिद्धू ने अपने शपथ समारोह में सभी के पैर छुए, लेकिन सीएम कैप्टन के नहीं. बता दें कि लेखी के बयान के बाद उनकी निंदा हुई थी तो उन्होंने बयान पर सफाई भी दी थी और कहा था उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज