सोनीपत: मां-बाप ने की 30 साल के बेटे की हत्या, तेजधार हथियार से शरीर पर किए 13 वार

सोनीपत में मर्डर. (सांकेतिक तस्वीर)
सोनीपत में मर्डर. (सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत में किसी बात से खफा माता-पिता ने तेजधार हथियारों से हमला कर अपने ही 30 साल के बेटे (30 Year old son) की हत्या कर दी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के गांव बनवासा में माता-पिता ने तेजधार हथियारों से हमला कर अपने ही 30 साल के बेटे पवन की हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि दोनों ने तेज हथियारों (चाकू और दराट) से पवन पर करीब 12 से 13 वार किए. पवन की पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान मौत (Death) हो गई. बताया गया है कि पवन पर कर्ज था और शराब पीकर वह माता-पिता को परेशान करता था. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर माता-पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव बनवासा निवासी प्रवीण पत्नी और बच्चों के साथ करीब 6 साल से अपने पिता रणबीर एवं माता किताबो से अलग रहता था. प्रवीण का भाई पवन अविवाहित था. रविवार को रणबीर व किताबो ने अपने मकान का अंदर से दरवाजा बंद करके पवन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. शोर सुनने पर प्रवीण अपने घर से बाहर निकला और घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो बंद मिला. प्रवीण अपने मकान की छत से पवन के मकान के अंदर गया तो वह गैलरी में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला.

तेज धार हथियार से किए 13 वार
रणबीर व किताबो के हाथ में तेजधार हथियार थे और बोले उन्होंने जो करना था कर दिया. पवन के सिर, चेहरे व हाथों पर तेजधार हथियारों से करीब 13 वार किए गए थे. प्रवीण अपने भाई पवन को उठा कर गोहाना के सरकारी अस्पताल के लेकर आया जहां डॉक्टरों ने पवन को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया. वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
जांच में जुटी पुलिस


प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया गया है कि पवन पर कर्ज था और शराब के नशे में वह माता-पिता को परेशान करता था. गांव में चर्चा है कि किताबो दूसरे गांव में किसी तांत्रिक के पास भी जाती थी. हालांकि अभी इसके बारे में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. वही पुलिस भी अभी जांच करने की बात कह रही है. पुलिस का मानना है की जांच के बाद ही हत्या की असली वजह का पता चल सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज