लाइव टीवी

घरेलू झगड़े के चलते पिता ने अपने 3 नाबालिग बच्चों को नहर में डुबोकर की हत्या

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 4:44 PM IST
घरेलू झगड़े के चलते पिता ने अपने 3 नाबालिग बच्चों को नहर में डुबोकर की हत्या
आरोपी पिता ने अपने तीन नाबालिग बच्चों को मूनक नहर में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोनीपत के गांव सलीम सर माजा के रहने वाले मुश्ताक (Mushtaque) नामक शख्स ने अपने तीन नाबालिग बच्चों (Three minor child) को मूनक नहर में फेंक कर (Drowned in Moonak Canal) मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के गांव सलीम सर माजा के रहने वाले मुश्ताक (Mushtaque) नामक शख्स ने अपने तीन नाबालिग बच्चों (Three Minor Child) को मूनक नहर (Moonak Canal) में फेंक कर मौत (Died) के घाट उतार दिया. बच्चों को नहर में डुबाने के बाद खुद मुश्ताक भी नहर में कूद गया. हालांकि बाद में बाहर निकल आया और जहर खाकर आत्महत्या का नाटक किया. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि उसने अपने 3 बच्चों को नहर में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया था. आरोपी अपने 3 बच्चों की मौत का जिम्मेवार हैं, जिसमें एक लड़का सोहेल 13 साल, दो लड़कियां सायना 11 साल व सुहानी 3 साल है.

आरोपी पिता ने बच्चों को 23 नवंबर को नहर में फेंका था

घरेलू झगड़े के चलते आरोपी मुस्ताक ने अपने तीन बच्चों को मुनक नहर में 23 नवंबर को फेंक कर मौत के घाट उतार दिया. मुश्ताक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसका पति उसके तीन बच्चों के साथ गायब है. पुलिस ने इस पूरे मामले में पूछताछ के दौरान इस शख्स से आज हैरान कर देने वाला खुलासा करवा लिया है.

आरोपी ने कहा- वह बहुत परेशान चल रहा था

मुश्ताक ने कैमरे के सामने जो खुलासा किया, उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. मुश्ताक ने मीडिया के सामने कहा कि उसकी दुकान में चोरी हो गई थी और उसकी प्रॉपर्टी भी हड़प ली गई थी, जिसके चलते वह परेशान था. मुश्ताक के अनुसार, उसने जब अपने बच्चों को नहर में फेंका तो बच्चे रो रहे थे. वह खुद भी नहर में कूद गया था लेकिन वह बच गया और बच्चे बह गए.

Mustaque
मुश्ताक ने कहा कि उसकी दुकान में चोरी हो गई थी और उसकी प्रॉपर्टी भी हड़प ली गई थी, जिसके चलते वह परेशान था.


पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेगीइस मामले की जांच कर रहे सदर थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने बताया कि हमें मुश्ताक की पत्नी ने शिकायत दी थी कि वह 23 नवंबर से अपने बच्चों के साथ गायब है. मुझे शक है कि किसी ने मेरे बच्चे और पति को बंधक बनाकर रखा हुआ है. हमने इस पूरे मामले की जांच करते हुए पाया कि मुश्ताक ने अपने तीनों बच्चों को नहर में फेंक दिया था और दो बच्चों के शव दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

यहां भी पढ़ें: तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या

रिश्वत लेने के दोष में फॉरेस्ट गार्ड को 5 साल की सजा, 5 हजार रुपये जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर