बरोदा उपचुनाव: योगेश्वर दत्त की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए लगे ठुमके, वीडियो वायरल

बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं की मौजूदगी में दिखाई दे रही है महिलाएं डांस करती हुई.
बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं की मौजूदगी में दिखाई दे रही है महिलाएं डांस करती हुई.

Baroda By Election: योगेश्वर दत्त के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले लगाए महिला डांसरों ने लगाए ठुमके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. बरोदा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जनता से वोट की अपील के लिए जनसभाएं कर रही है. इसी बीच जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए महिला डांसरों का सहारा भी लिया जा रहा है. बरोदा में भाजपा उम्मीदार योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचने वाले थे. योगेश्वर दत्त की इस जनसभा में वोट की अपील करने और भीड़ जुटाने के लिए महिला डांसरों (Female Dancers) से ठुमके लगवाए गए जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि योगेश्वर दत्त के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले महिला डांसरों ने ठुमके लगवाए गए. वीडियो में बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं की मौजूदगी में महिलाएं डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं कांग्रेस औऱ इनेलो ने भाजपा पर भीड़ जुटाने के लिए कार्यक्रम में अश्लील डांस करवाने के आरोप लगाए हैं.


प्रमुख दलों के प्रत्याशी इन गांवों में धुआंधार प्रचार कर रहे
बता दें कि बरोदा उपचुनाव में हलके के सबसे अधिक मतदाताओं वाले दस गांव प्रत्याशियों की हार-जीत में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे. मतदाताओं के लिहाज से भैंसवाल कलां, कथूरा, शामड़ी और गंगाना, बरोदा, रिंढ़ाना समेत दस गांव सबसे बड़े हैं. इन गांवों में करीब सात हजार से लेकर चार हजार से अधिक मतदाता है. तीनों प्रमुख दलों के प्रत्याशी इन गांवों में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं.



तीन नवंबर को होगा मतदान

इन गांवों के मतदाता जिस प्रत्याशी पर अधिक भरोसा करेंगे, उसकी नैय्या पार लगनी तय मानी जा रही है. इसका फैसला दस नवंबर को होगा. कांग्रेसी विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन के बाद खाली हुई बरोदा विधानसभी सीट के लिए तीन नवंबर को मतदान होना है. इसके लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. भाजपा, कांग्रेस और इनेलो के स्टार प्रचारक कई दिन से बरोदा में डेरा डाले हैं और अगले कई दिन बरोदा में ही रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज