कूड़ेदान में मिला चार महीने का भ्रूण, इलाके में सनसनी
Sonipat News in Hindi

सुबह सफाईकर्मी कूड़ेदान को खाली करने के लिए उसे पलट रहे थे तभी एक कपड़ा व बोरी खून से सनी हुई नजर आई. जब उस कपड़े को खोल कर देखा तो उसमें लगभग चार महीने का भ्रूण मिला.

  • Share this:
सोनीपत के  गन्नौर शहर के रेलवे रोड़ पर स्थित शिव पार्क के सामने रखे कूड़ेदान में लगभग 4 महीने का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई. सुबह सफाईकर्मी कूड़ेदान को खाली करने के लिए उसे पलट रहे थे तभी एक कपड़ा व बोरी खून से सनी हुई नजर आई. जब उस कपड़े को खोल कर देखा तो उसमें लगभग चार महीने का भ्रूण मिला. कूड़ेदान में भ्रूण होने की सूचना मिलने पर शिव पार्क के सामने लोगों की भीड़ लग गई.

सफाईकर्मियों ने इसकी सुचना सफाई सुपरवाइजर शिवनारायण को दी तो उन्होंने इसकी सूचना थाना गन्नौर में दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल सोनीपत भेज दिया और मामले की जांच शरू कर दी.

नगरपालिका के सफाई सुपरवाइजर शिवनारायण ने बताया कि सुबह करीब साढे आठ बजे उन्हें सफाईकर्मियों ने सूचना दी कि शिव पार्क के सामने कूड़ेदान में चार माह के बच्चे का भ्रूण मिला है. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की.



जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शिव पार्क के सामने कूड़ेदान में चार माह के बच्चे का भ्रूण पड़ा होने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है.
 

ये भी पढ़ें- सोनीपत में ITI के छात्र की हत्या, उपलों के ढेर में मिला अधजला शव

ये भी पढ़ें- 8 साल की बच्ची के अपहरण का प्रयास, हाथ बांध पार्क में छोड़कर भागे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading