Home /News /haryana /

सोनीपत के गोहाना में कार और ट्रैक्टर ट्राली की भीषण टक्कर, पिता का इलाज करवाने जा रहे 3 युवक घायल

सोनीपत के गोहाना में कार और ट्रैक्टर ट्राली की भीषण टक्कर, पिता का इलाज करवाने जा रहे 3 युवक घायल

गोहाना में दर्दनाक सड़क हादसा

गोहाना में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Gohana: हरियाणा के सोनीपत जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां कार और ट्रैक्टर ट्राली की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार 3 युवक घायल हो गए.

सोनीपत. गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. आज सुबह गांव मुंडलाना के पास रोहतक-पानीपत नेशनल हाइवे -719 पर एक कार को एक ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी. हादसे में स्विफ्ट कार में सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए, जिन्हें पास के महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में भर्ती करवाया गया, जहां तीनों का इलाज (Treatment) चल रहा है.

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल कार सवार करनाल के रहने वाले जो अपने एक परिजन को पीजीआई रोहतक इलाज के लिए ले जा रहे थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार आज हमें गांव मुंडलाना के पास कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंच कर पता चला कि कार में सवार 3 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं. जिन्हें खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. यह सभी करनाल के रहने वाले हैं. यह अपने परिजन को पीजीआई रोहतक में इलाज के लिए ले जा रहे थे. अभी पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

दो युवकों की हालत गंभीर

वही एक मददगार राहगीर ने बताया कि कार और ट्रैक्टर की टक्कर से यह 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें हम कानपुर मेडिकल कॉलेज में लेकर आए हैं. दो युवकों को ज्यादा चोटें आई हैं. यह लोग करनाल से अपने पिताजी का इलाज कराने के लिए रोहतक जा रहे थे. गांव मुंडलाना के पास इनका ट्रैक्टर ट्रली के साथ एक्सीडेंट हो गया.

Tags: Accident, Car accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर