बच्चा चोर के शक में 15 महिलाएं पुलिस हिरासत में, ग्रामीणों व पुलिस के बीच हुई हाथापाई

सोनीपत के गांव मनौली में पेट्रोल पंप के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रही 15 महिलाओं को देखकर ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने कहा कि हिरासत में ली गई महिलाएं कूड़ा बीनने वाली हैं.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 1, 2019, 5:54 PM IST
बच्चा चोर के शक में 15 महिलाएं पुलिस हिरासत में, ग्रामीणों व पुलिस के बीच हुई हाथापाई
सोनीपत - बच्चा चोर मामले की जांच कर रही पुलिस के साथ ग्रामीणों की हुई झड़प
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 1, 2019, 5:54 PM IST
सोनीपत (Sonipat) के गांव मनौली में पेट्रोल पंप के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रही 15 महिलाओं (Suspected women) को देखकर ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर (Child Thief) समझकर पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उनसे गांव में आने के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इस बीच ग्रामीणों ने मामले की सूचना कुंडली थाना पुलिस को भी दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को हिरासत में ले लिया. इस दौरान गांव की एक महिला पुलिस द्वारा पकड़ी गई महिलाओं की वीडियो (Video of Incident) बनाने लगी. लोगों का आरोप है कि इसका विरोध करते हुए एक पुलिसकर्मी ने युवती से अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया. इसके चलते ग्रामीण भड़क गए. ग्रामीणों की पुलिसकर्मी से हाथापाई (Scuffle Between Police and Villagers) तक हो गई. कुछ लोगों ने बीच बचाव कर मामला सुलझाया.



इसके बाद जब पुलिस गांव से जाने लगी तब एक ग्रामीण युवक पुलिस जिप्सी के आगे लेट गया. वह पुलिस के व्यवहार से काफी खफा था. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद उसे पुलिस की गाड़ी के आगे से हटाया जा सका. पुलिस किसी तरह वहां से हिरासत में ली गई महिलाओं को लेकर थाने में पहुंची. अब पुलिस हिरासत में ली गई महिलाओं (Women in Police Custody) के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस ने इन महिलाओं के परिजनों को थाने पर बुलाया है. इस बीच अब तक की गई जांच में पुलिस ने महिलाओं को कूड़ा बीनने वाली बताया है.

सोशल मीडिया का हो रहा है दुरुपयोग

कुंडली के डीएसपी हरेंद्र ने कहा कि लोग सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रहे हैं.


घटना के बारे में कुंडली के डीएसपी हरेंद्र ने कहा कि लोग सोशल मीडिया (Social Media) का बहुत दुरुपयोग करने लगे हैं. उन्होंने कहा कि गांव वालों ने कुछ महिलाओं को बच्चा चोर होने के संदेह में पकड़ लिया था. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी. उन्होंने कहा कि महिलाएं कूड़ा बीनने वाली हैं. ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया के दुरुपयोग के कारण ही घट रही हैं. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे सोशल मीडिया पर आ रही बातों पर ध्यान नहीं दें.

ये भी पढ़ें - किशोरी से दुष्कर्म के मामले में मामा को 10 साल की सजा हुई
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा में सोलर उर्जा से गोशालाओं को मिलेगी बिजली : मंगला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...