• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत: शराब के नशे में 2 दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा, एक ने ब्लेड से दूसरे का गला काटकर की हत्या

सोनीपत: शराब के नशे में 2 दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा, एक ने ब्लेड से दूसरे का गला काटकर की हत्या

सोनीपत में युवक की हत्या

सोनीपत में युवक की हत्या

Crime in Sonipat: कुंडली थाना पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर हत्यारोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए उसे 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा है.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव कुंडली में बीती देर रात दो दोस्तों में झगड़ा हो गया. झगड़े के वक्त दोनों ने शराब पी रखी थी और इस झगड़े में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार और उसका एक साथी गांव कुंडली में एक किराए के मकान पर काफी लंबे समय से रह रहे थे. लेकिन कल दोनों ने देर रात शराब पी और शराब पीकर दोनों का झगड़ा हो गया. जिसमें राजकुमार के दोस्त ने उसपर लोहा काटने वाले ब्लेड से हमला कर दिया और उसकी गला रेत कर हत्या कर डाली. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. जब सुबह मकान मालिक ने राजकुमार के शव को लुलुहान अवस्था में देखा तो उसने इसकी जानकारी पुलिस थाना पुलिस को दी.

शव के पास पड़ा था लोहा काटने वाला ब्लेड 

राजकुमार की गर्दन पर तेजधार हथियार के निशान थे. शव के पास ही एक लोहा काटने वाला ब्लेड पड़ा हुआ था. पुलिस ने राजकुमार के शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने जिस लोहे के ब्लेड से हत्या की गई थी, उसे भी अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक राजकुमार के परिजनों के बारे में छानबीन करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. राजकुमार के पास केवल एक आधार कार्ड का नंबर था.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अब उसी आधार पर उसके गांव व पते की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने शनिवार को सोनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया. जांच अधिकारी नरेंद्र कुंडू ने कहा कि मकान मालिक विनोद के बयान पर हत्यारोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज