Home /News /haryana /

Sonipat Fire: सोनीपत की 4 फैक्ट्रियों में आग से भारी तबाही, कई मजूदर घायल

Sonipat Fire: सोनीपत की 4 फैक्ट्रियों में आग से भारी तबाही, कई मजूदर घायल

Sonipat News: राई औद्योगिक क्षेत्र में चार फैक्ट्रियों में लगी आग.

Sonipat News: राई औद्योगिक क्षेत्र में चार फैक्ट्रियों में लगी आग.

​​Sonipat Fire: हरियाणा के सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र में चार फैक्ट्रियों में आग लगने के मामला सामने आया है. वहीं, आग पर काबू पाने के लिए सोनीपत के अलावा, कुंडली, राई, गनौर, खरखोदा, पानीपत समेत अन्य क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां को मौके पर भेजा गया. इस हादसे में चार मजूदर घायल हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र में आग (​​Sonipat Fire) का तांडव देखने को मिला है, जहां आग ने एक के बाद एक चार फैक्ट्रियों को अपनी चपेट में ले लिया. जानकारी के अनुसार, सबसे पहले फ्लैट नंबर 1239 में ओम पैकिंग नाम से बनी फैक्ट्री में आग लगी थी. इस बीच फैक्ट्री में सो रहे कुछ मजदूरों ने छत से कूदकर जान बचाई, तो कुछ के चोटिल होने की खबर है.

बता दें कि सोनीपत की इन फैक्ट्रियों में गत्ता व अन्य सामान  बनने का काम होता है. वहीं, गुरुवार की रात ओम पैकिंग फैक्‍ट्री से आग की शुरुआत हुई थी. इसके बाद चार फैक्ट्रियों में भयानक आग लग गई. हालांकि आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन फैक्ट्रियों में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो चुका है. वहीं, आग लगने की सूचना के बाद सोनीपत समेत पानीपत से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गयी थीं. जबकि अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है.

चार मजूदर हुए घायल
वहीं, सोनीपत की 4 फैक्ट्रियों में आग से पूरे इलाके में आसमान काला हो गया है. जानकारी के मुताबिक, आग लगने के दौरान फैक्ट्रियों की छत पर कुछ मजदूर सो रहे थे, जिन्‍होंने छत से कूद कर अपनी जान बचाई. हालांकि इस दौरान किसी मजदूर के झुलसने की शिकायत नहीं मिली है. जबकि छत से कूदने की वजह से चार मजदूर घायल हुए हैं.

मजदूरों ने कही ये बात
आग की घटना के बाद घायल मजदूरों ने न्‍यूज़ 18 से कहा कि वह फैक्ट्री के ऊपर सो रहे थे, उन्हें नहीं पता ये आग किन कारणों से लगी है. वह जब नींद से जागे तक नीचे आग लगी हुई थी. इसके बाद हम ऊपर से कूद गए, जिसके कारण में चोट लगी है. वैसे इन फैक्ट्रियों में रात के वक्‍त कितने लोग थे, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. हालांकि आग काफी भीषण थी, जिस पर काबू के लिए सोनीपत के अलावा, कुंडली, राई, गनौर, खरखोदा, पानीपत और अन्य क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां बुलाई गयी थीं.

Tags: Fire Department, Haryana news, Sonipat police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर