तीन मंजिला दुकान में लगी आग, 50 लाख का सामान जलकर खाक

सोनीपत में राठधाना रोड पर सरोहा पेंट हार्डवेयर और सीमेंट स्टोर में भयंकर आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 5:10 PM IST
तीन मंजिला दुकान में लगी आग, 50 लाख का सामान जलकर खाक
सोनीपत - सरोहा पेंट हार्डवेयर और सीमेंट स्टोर में लगी भयंकर आग
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 5:10 PM IST
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में राठधाना रोड पर सरोहा पेंट हार्डवेयर और सीमेंट स्टोर में भयंकर आग (Fire) लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि इस तीन मंजिला दुकान में शार्ट सर्किट (Short Circuit) से आग लगी. देर रात इस दुकान में लगी आग में करीब 50 लाख का सामान जलकर खाक हो गया. ये सामान आगामी दीपावली (Deepawali) के त्योहार को लेकर दुकान में रखे गए थे. घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की तीन गाड़ियों को आग बुझाने में काफी वक्त लग गया, लेकिन तबतक काफी संपत्ति (Assets) का नुकसान हो गया.

दुकान के मालिक प्रदीप कुमार ने बताया कि उसे देर रात में उसके पड़ोसियों ने सूचना दी कि दुकान में लग गई है. उन्होंने कहा कि वह तुरंत ही अपने दुकान पर पहुंचे तो पाया कि आग भयंकर रूप से लगी थी. उन्होंने कहा कि दीपावली को लेकर उन्होंने हाल ही में सामान लाया था. उन्होंने सोचा था कि त्योहार में उनकी अच्छी कमाई होगी मगर सबकुछ जलकर राख हो गया.

दीपावली त्योहार के लिए दुकान में रखा सामान जलकर खाक.


उन्होंने कहा कि इस नुकसान के बाद अब उनके समक्ष खाने पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है. उन्होंने आग से हुए नुकसान के बाद सरकार से मदद की गुहार लगाई है.



ये भी पढ़ें - फेसबुक के जरिए दोस्ती कर युवक ने युवती से किया रेप, महिला थाने में मामला दर्ज

ये भी पढ़ें - हत्या मामले के गवाह पर कातिलाना हमला, पीजीआई रोहतक रेफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...