लाइव टीवी

केन स्टार कंपनी के गोदाम में लगी आग 7 घंटे में बुझी, 12 करोड़ का हुआ नुकसान

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 8:06 PM IST
केन स्टार कंपनी के गोदाम में लगी आग 7 घंटे में बुझी, 12 करोड़ का हुआ नुकसान
केन स्टार कंपनी के गोदाम में शॉर्टसर्किट के चलते आग लग गई.

सोनीपत (Sonipat) में केन स्टार कंपनी के गोदाम में शॉर्टसर्किट (Short Circuit) के चलते आग (Fire) लग गई. गोदाम में रखा करीब 12 करोड़ रुपये का इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख हो गया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के राठधाना रोड पर स्थित केन स्टार (Ken Star) कंपनी के गोदाम में शॉर्टसर्किट (Short Circuit) के चलते आग (Fire) लग गई. आग लगने से गोदाम में रखा करोड़ों रुपये का इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख हो गया. आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 12 से अधिक गड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए. करीब 7 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया है.

सुबह 9 बजे से लगी थी आग
इसी गोदाम से पूरे हरियाणा में सभी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की डिलीवरी अलग-अलग डिस्ट्रीब्यूटर को की जाती है. आज जब सुबह लगभग 9 बजे के आसपास गोदाम तैनात गार्ड ने दरवाजा खोला तो गोदाम में धुंआ उठ रहा था और उसे देखते ही देखते गोदाम में भयानक आग लग गई और गोदाम में रखा सामान जलकर खाक हो गया. इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई. फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के प्रयास किए और करीब सात घंटे बाद आग बुझाई जा सकी.



केन स्टार गोदाम के इंचार्ज आकाश यादव ने बताया कि ये केन स्टार नाम की इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के सामान का गोदाम है. गोदाम में लगभग 12 करोड़ के उपकरण रखे हुए थे.

यह भी पढ़ें: हरियाणा के दूसरी बार CM बने मनोहर लाल खट्टर, दुष्यंत बने डिप्टी सीएम

चुनाव हारने के बाद भी इस नेता ने नंगे पांव घूमकर लोगों को दिया धन्‍यवाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 7:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...