लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO : सोनीपत के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, बचने के लिए महिला मजदूर ने लगाई छलांग

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 2:44 PM IST
VIDEO : सोनीपत के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, बचने के लिए महिला मजदूर ने लगाई छलांग
गोदाम में लगी आग में लाखों का सामान जलकर हुआ राख.

आग बुझाने के लिए अग्निशमन (Fire Brigade) की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू करने का प्रयास जारी है. आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत (Sonipat) जिले के राई औद्योगिक क्षेत्र में एक प्लास्टिक के गोदाम (Plastic Godown) में आग लग जाने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि जबतक कोई कुछ समझ पाता आग ने भयानक रूप ले लिया. इससे घबराकर गोदाम में काम कर रही एक महिला मजदूर ने जान बचाने के क्रम में छलांग (Woman Labourer Jumps) लगा दी. इस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. आग की इस घटना में दो लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है. इस बीच आग बुझाने के लिए अग्निशमन (Firebrigade) की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू करने का प्रयास जारी है.

फायर अधिकारी ने आग पर काबू पाने का किया दावा

मौके पर मौजूद फायर अधिकारी विनोद ने बताया कि उन्हें गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी. इसके तुरंत बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां सोनीपत गन्नौर राई पहुंच गई. उन्होंने कहा कि आग पर लगभग काबू पा लिया गया है.



महिला मजदूर को कमर व पांव में लगी चोट

वहीं घायल हुई महिला मजदूर ने बताया कि वह काम कर रही थी और उसी दौरान आग लग गई. इससे वह बुरी तरह घबरा गई और जान बचाने के लिए उसने छलांग लगा दी. महिला मजदूर ने बताया कि छलांग लगाने के कारण उसके पांव और कमर में चोट लगी है और इस कारण उसे असहनीय दर्द है. आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें - शादी वाले दिन उठी युवक की अर्थी, दर्दनाक सड़क हादसे में मौत
Loading...

ये भी पढ़ें - सिरसा: 14 वर्षीय रेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, नवजात की हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...