लाइव टीवी

सोनीपत: SBI के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 8:32 AM IST
सोनीपत: SBI के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका
स्टेट बैंक के एटीएम में लगी आग

आग की चपेट में आने से एटीएम (ATM) और पासबुक अपडेट (Passbook Update) करने की मशीन पूरी तरह जल गई है. दमकल कर्मियों ने जब आग पर काबू पाया तो वहां पर पूरा एटीएम जला मिला.

  • Share this:
सोनीपत. जिले के खरखोदा हलके में बुधवार सुबह करीब 5 बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) के एटीएम में भीषण आग लग गई. आग लगने से एटीएम (ATM) जलकर खाक हो गया. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग की चपेट में आने से एटीएम और पासबुक अपडेट करने की मशीन पूरी तरह जल गई है. दमकल कर्मियों ने जब आग पर काबू पाया तो वहां पर पूरा एटीएम जला मिला. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

दमकल विभाग के अधिकारियों ने कही ये बात

दमकल विभाग के अधिकारियों का साफ कहना है कि इस आग में कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन करना अभी संभव नहीं है. एटीएम में मौजूद नकदी जली या बची इस बारे में एटीएम के खोले जाने पर ही पूरी जानकारी मिल पाएगी. इसी के साथ एटीएम में कब और कितनी नकदी डाली गई थी. इसका भी पता बैंक अधिकारियों के आने पर ही चल सकेगा.



सुबह 5 बजे लगी आग



वहीं जांच के लिए पहुंची पुलिस ने कहा कि मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह खरखौदा के एसबीआइ के एटीएम में भीषण आग गई. आग की यह घटना बुधवार सुबह करीब पांच बजे की है. हादसे के पीछे शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है. दरअसल, शहर के मुख्य मार्ग पर बने एसबीआइ की ब्रांच के साथ ही सटे इस एटीएम में आग लगी. बताया जा रहा है कि आग कहीं इमारत को अपनी चपेट में ले लेती तो हादसा और भी भयानक हो सकता था.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 8:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading