लाइव टीवी

केजीपी एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रक में लगी भीषण आग, चालक और परिचालक ने कूदकर बचाई जान

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 11:14 AM IST
केजीपी एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रक में लगी भीषण आग, चालक और परिचालक ने कूदकर बचाई जान
सोनीपत में टोल के पास ट्रक में लगी आग

सोनीपत (sonipat) जिले में केजीपी (कुंडली-गाजियाबाद-पलवल) पैरिफेरल-वे पर मौजूद टोल (toll) के पास एक ट्रक (truck) में अचानक आग (fire) लग गई.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (sonipat) जिले में केजीपी (कुंडली-गाजियाबाद-पलवल) पैरिफेरल-वे पर मौजूद टोल (toll) के पास एक ट्रक (truck) में अचानक आग (fire) लग गई. आग लगने से ट्रक का कुछ हिस्सा ढांचे में बदल गया. सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड (fire brigade) की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और ट्रक को जलने से बचा लिया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ट्रक के कंटेनर में लगी थी अचानक आग

घटना जिले के केजीपी (Kundli-Ghaziabad-Palwal) पर मौजूद टोल के पास की है, जहां ट्रक के कंटेनर में अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण लगी थी कि ट्रक के कंटेनर में रखा समान जलकर खाक हो गया. वहीं आग लगने के दौरान ट्रक चालक और परिचालक ने सूझ-बूझ दिखाते हुए ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

आग लगने के सूचना के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची. फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पर पाया. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.



यह भी पढ़ें- गोवंश से भरे ट्रक का पीछा कर रही दिल्ली पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 1 गिरफ्तारयह भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को 1-1 लाख रुपये देगा ये शख्स

यह भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप केस: अनिल विज का ट्वीट- आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर