vidhan sabha election 2017

गोहाना: धागा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मशीने जलकर राख

ETV Haryana/HP
Updated: December 7, 2017, 2:36 PM IST
गोहाना: धागा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मशीने जलकर राख
धागा फैक्ट्री में लगी आग
ETV Haryana/HP
Updated: December 7, 2017, 2:36 PM IST
गोहाना मुहम्मदपुर रोड देर रात निवार और धागा बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग गई. आग लगने से फेक्ट्री में रखा लाखों का सामान और मशीने जल कर राख हो गई. आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड विभाग की तीन गाड़ियो ने करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग लगने के कारणों का फ़िलहाल पता नहीं चल पाया है. आग इतनी भयानक थी की फेक्ट्री के आस पास के मकानों को खाली करवाया गया. फेक्ट्री के मालिक अनिल ने बताया की रात को वो अपना काम खत्म कर घर चले गये थे. रात करीब दस बजे फेक्ट्री में काम करने वाले कारीगिरों का फोन आया की फेक्ट्री में आग लगी है.

आग की सूचना पाकर वो मौके पर पहुंचे. आग पूरी फेक्ट्री में फैल चुकी थी. फेक्ट्री में आग लगने के कारणो का पता नहीं चल सका. लेकिन आग लगने से उनकी फेक्ट्री में रखा सारा समान और लाखों की मशीनें जल कर राख हो गई.

वहीं मौके पर पहुंचे गोहाना फायर ब्रिगेड के अधिकारी रमेश ने बताया की फेक्ट्री में आग की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंचे और आग को भूझने का काम शुरु कर दिया. लेकिन आग ज्यादा होने की वजह से दो और गाड़ियो को सोनीपत से बुलाया गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर