लाइव टीवी

सोनीपत में चावल के थैले बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर राख
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 11:49 AM IST
सोनीपत में चावल के थैले बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर राख
फैक्ट्रियों में लगी आग

दोनों फैक्ट्रियों (Factories) में चावल के थैले बनाने का काम होता था. फिलहाल आग (Fire) पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है.

  • Share this:
सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में गांव नाथूपुर स्थित दो फैक्ट्रियों में वीरवार तड़के भीषण आग (Fire) लग गई, जिसमें सब कुछ जलकर राख हो गया. दो फैक्ट्रियों में लगी आग से मालिकों को लाखों का नुकसान हुआ है. आग गुरुवार तड़के तीन बजे लगी थी, जिसे बुझाने के लिए रोहतक और पानीपत से भी फायर बिग्रेड बुलाई गई. इन दोनों फैक्ट्रियों में चावल के थैले बनाने का काम होता था. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है.

बता दें कि नाथुपुर इंडस्ट्रियल एरिया में सुबह करीब 3 बजे चावल के थैले बनाने वाली दो फैक्टरियों में आग लग गई, आग लगने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

फैक्ट्री मालिक ने कही ये बात



आग फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के चलते लगी थी. फैक्टरी मालिक कशिश अग्रवाल ने बताया कि हम चावल पैक करने के थैले बनाते है और आज शार्ट सर्किट के चलते फैक्ट्री में आग लग गई, जिसके चलते फैक्ट्री जलकर खाक हो गई और हमें लाखों का नुकसान हुआ है



शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

वहीं आग लगने की सूचना मिलने के बाद  फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां सोनीपत और पानीपत से आग बुझाने के लिए पहुंची और कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फायर अधिकारी रामपाल व पुलिस सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई. आग लगने के बाद पानीपत और सोनीपत की फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इसमे कोई भी जान की हानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
First published: May 21, 2020, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading