सोनीपत: शराब ठेके पर अज्ञात बदमाश ने चलाई गोली, सीसीटीवी में हुआ कैद
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: शराब ठेके पर अज्ञात बदमाश ने चलाई गोली, सीसीटीवी में हुआ कैद
ठेके पर फायरिंग करता बदमाश

बदमाश की यह पूरी करतूत शराब के ठेके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात की शिकायत खरखोदा थाना पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में बदमाशों का आतंक लगातार जारी है. जिले में गांव बरोणा  स्थित शराब के ठेके पर एक बदमाश ने ठेके पर कार्यरत परिंदे पर गोलियां चला दी. बदमाश शराब के ठेके को बंद करने की धमकी देकर चला गया. बदमाश की यह पूरी करतूत शराब के ठेके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात की शिकायत खरखोदा थाना पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सीसीटीवी की तस्वीरें सोनीपत के गांव बरोणा में स्तिथ शराब के ठेके की है. सीसीटीवी तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि पहले एक बदमाश शराब के ठेके के बाहर खड़ा रहता है और बाद में फिर शराब ठेके के दरवाजे पर लात मारता है. उसके बाद वो शराब के ठेक पर एक फायर भी करता है. ठेके के कारिंदे ने बताया कि बदमाश ठेका बंद करने की धमकी देने आया था, उसे नहीं पता ही है बदमाश कौन था.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस



इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए खरखोदा थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि गांव बरोणा में गांव के ही रहने वाले एक शख्स बिट्टू ने ठेके पर फायर कर दिया. मामले में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश कर रहे है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading