सोनीपत में दुकानदार पर दिनदहाड़े फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस शिकंजे में दोनों आरोपी.

भागते हुए बदमाशों को आसपास के दुकानदारों ने दबोच लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों युवकों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इनके पास से पुलिस ने कट्टा बरामद कर लिया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में अपराधी बेलगाम होते हुए नजर आ रहे हैं और इसका ताजा उदाहरण सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में मौजूद रेडियो मॉल से आ रही है खबर है. मॉल के एक किराना स्टोर से दो युवकों ने सामान खरीदा और फिर दुकानदार के पैसे मांगने पर दोनों युवकों ने दुकानदार से हाथापाई की. फिर एक युवक ने कट्टे से दुकानदार पर गोली चला दी और फरार हो गए. गनीमत रही कि दुकानदार को गोली नहीं लगी और बदमाश भी पकड़े गए. दरअसल, भागते हुए बदमाशों को आसपास के दुकानदारों ने दबोच लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों युवकों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पकड़े गए दोनों युवक की पहचान राहुल और मोनू के रूप में हुई है. ये दोनों प्याऊ मनियारी के रहने वाले हैं. फिलहाल सोनीपत कुंडली थाना पुलिस इन दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने इस अपराध को अंजाम क्यों दिया और वे कट्टा कहां से लेकर आए. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि दो युवक दुकान में आए. उन्होंने सामान खरीदा. फिर उनमें से एक कुछ सामान लेकर बाहर चला गया. बाद में वहां खड़ा दूसरा शख्स भी चला जाता है. तब दुकानदार संदीप ने अपने लड़के को उनके पीछे भेजा. इसके बाद दोनों शख्स दुकान में दोबारा आए और दुकानदार से झगड़ा करने लगे. इसी बीच उन दोनों में से एक ने कट्टे से दुकानदार पर फायरिंग कर दी.

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा

इस मामले को लेकर कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने कहा कि रेडियो मॉल के एक दुकान संचालक पर प्याऊ मनियारी के रहने वाले दो युवकों राहुल और मोनू ने फायरिंग कर दी थी, जिसकी सीसीटीवी फुटेज हमारे पास है. इन दोनों आरोपियों को आसपास के दुकानदारों ने पकड़ कर हमारे हवाले कर दिया है. इनके पास से कट्टा भी बरामद कर लिया गया है और दोनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.