Home /News /haryana /

सोनीपत: पूर्व पार्षद के 18 साल के बेटे ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

सोनीपत: पूर्व पार्षद के 18 साल के बेटे ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

18 साल के युवक ने किया सुसाइड

18 साल के युवक ने किया सुसाइड

डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि खरखोदा के वार्ड नंबर 2 में रोहित नाम के एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के खरखौदा के रहने वाले पूर्व पार्षद अजीत के 18 वर्षीय बेटे रोहित ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया.

    बता दें कि सोनीपत के खरखोदा ब्लॉक से पूर्व पार्षद अजीत का 18 वर्षीय बेटा रोहित कई दिन से मानसिक रूप से परेशान था, जिसके चलते उसने पि‍ता के लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की थाना खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

    डीएसपी ने कही ये बात
    इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि खरखोदा के वार्ड नंबर 2 में रोहित नाम के एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. रोहित का पिता पूर्व पार्षद है और उसने खुदकुशी क्यों कि इस मामले की जांच की जा रही है. यह बताया जा रहा है कि वह कई दिन से मानसिक रूप से परेशान था.

    बैडमिंटन का खिलाड़ी था मृतक
    मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा रोहित बैडमिंटन का खिलाड़ी था. उसने मार्च माह में ही बारहवीं कक्षा की परीक्षा भी दी थी और अभी कुछ विषयों की परीक्षा रहती थी. लॉकडाउन के दौरान से ही बैडमिंटन खेलने के लिए ना जा पाने व बची हुई परीक्षाओं को लेकर लगातार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. बुधवार को उसने कमरे में जाकर सीने में गोली मार ली. गुरुवार को रोहित के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

    Tags: Haryana news, Sonipat news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर