मुरथल ढाबे में बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे 5 दोस्तों की कार दूसरी लेन में जा ट्रक से टकराई, 4 की मौत
Sonipat News in Hindi

मुरथल ढाबे में बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे 5 दोस्तों की कार दूसरी लेन में जा ट्रक से टकराई, 4 की मौत
सोनीपत में भीषण सड़क हादसा

सोनीपत (Sonipat) में भीषण सड़क हादसा (Accident). अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में जा घुसी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 7:58 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. दिल्ली के रोहिणी से मुरथल के ढाबे पर दोस्त के जन्मदिन पर पार्टी (Birthday) मनाने आ रहे 5 दोस्तों की कार राहगीर को बचाने में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में युवती समेत चार दोस्तों की मौत (Death) हो गई. वहीं एक दोस्त व राहगीर घायल हो गए. घायल युवक को दिल्ली तथा राहगीर को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. इसमें जिसका जन्मदिन था वह दिल्ली आया ही नहीं था.

जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-24 में दीप विहार निवासी तुषार गुप्ता (23), दिल्ली के जीटीके डिपो निवासी मेघा खत्री (23), रोहिणी सेक्टर-11 ई-2 निवासी वैभव सकराल (23), रोहिणी सेक्टर-9 के परवाना विहार निवासी शुभम शर्मा (23) व रोहिणी के सेक्टर-14 में बंदा बहादुर अपार्टमेंट निवासी ज्योत स्वरूप (24) शनिवार देर रात दिल्ली से मुरथल के सुखदेव ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे.

डिवाइडर से टकराई कार



बताया जा रहा है कि सभी शुभम की ग्रैंड आई-10 कार में सवार थे. शुभम कार चला रहा था और मेघा उसके साथ बैठी थी. पिछली सीट पर बाकी दोस्त बैठे थे. जब वह मुरथल से आगे पहलवान ढाबे के सामने पहुंचे तो कार के सामने से एक व्यक्ति सड़क पार करने लगा. उसे देखकर शुभम उसे बचाने का प्रयास करने लगा और कार अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद कार पानीपत-दिल्ली लेन पर पहुंच गई और तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसको टक्कर मार दी.
कार के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार वैभव, मेघा, शुभम व तुषार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ज्योत स्वरूप घायल हो गया. राहगीरों ने उसे गंभीर हालत में सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने ज्योत स्वरूप के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading