लाइव टीवी

सोनीपत में कमरे के अंदर अंगीठी जलाकर सो रहे 4 मजदूरों की दम घुटने से मौत
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 27, 2018, 6:11 PM IST
सोनीपत में कमरे के अंदर अंगीठी जलाकर सो रहे 4 मजदूरों की दम घुटने से मौत
4 मजदूरों की मौत

मरने वालों की पहचान घुरन यादव, सूरज ललन कुमार यादव, प्रभाष यादव व सिंघेशर यादव के रुप में हुई है. मृतक बिहार के मधुबनी जिले के सुगापटी व बनरपुल्ला गांव के रहने वाले थे.

  • Share this:
हरियाणा के सोनीपत जिले में दम घुटने से चार मजदूरों की मौत हो गई. चार मजदूर बिहार के मधुबनी जिले के सुगापटी के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सोनीपत के रामनगर इंड्रस्ट्रीज एरिया में हाइड्रो हार्डवेयर कंपनी के कमरे में चार मजदूर अंगीठी जलाकर सो रहे थे. अंगीठी से दम घुटने से चारों मजदूरों की मौत हो गई.

मरने वालों की पहचान घुरन यादव, सूरज ललन कुमार यादव, प्रभाष यादव व सिंघेशर यादव के रुप में हुई है. मृतक बिहार के मधुबनी जिले के सुगापटी व बनरपुल्ला गांव के रहने वाले थे. ये सभी मजदूर पिछले 6 महीने से यहां काम कर रहे थे. जानकारी के अनुसार ये चारों मजदूर सोमवार और मंगलवार की रात को कमरे में अंगीठी जलाकर सोए थे, सुबह चारों मृत हालत में मिले.

फतेहाबाद में बिजली कर्मचारी की करंट लगने से मौत



पुलिस अधिकारी की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि चार मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रखवाया. पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में हत्या का कारण अंगीठी से दम घुटना ही लग रहा है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा.



बदमाशों ने कार सवार दो दोस्तों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, दोनों की हालत गंभीर

PHOTOS: कालका-हावड़ा एक्‍सप्रेस ट्रेन में इस वजह से लगी आग, यात्रियों ने ऐसे बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 6:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading