CRPF भर्ती में फर्जीवाड़ा करते 4 युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 5:39 PM IST
CRPF भर्ती में फर्जीवाड़ा करते 4 युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस गिरफ्त में चारों युवक

चारों युवकों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में अन्य आरोपियों का भी पता चल सके.

  • Share this:
सीआरपीएफ (CRPF) के सिपाही भर्ती में फर्जीवाड़ा सामने आया है, जिसका खुलासा सोनीपत (Sonipat) के खेवडा कैंप में सिपाही के फिजिकल के दौरान हुआ है. सीआरपीएफ के आला अधिकारियों ने शक के संदेह में चार युवकों को मौके पर पकड़ा और सोनीपत के राई थाने में सूचना दी गई. पुलिस ने मौके से सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी अनिल कुमार जिला चरखी-दादरी, सचिंद्ररावल जिला पानीपत, सुरेश जिला भिवानी और योगेश जिला चरखी दादरी का रहने वाला है. चारों के अंगूठे के निशान और फोटो नहीं मिलने से मामले में खुलासा हुआ है. सीआरपीएफ खेवडा कैंप में सिपाही के लिए फिजिकल टेस्ट चल रहा था. सभी युवकों ने पुलिस के सामने कबूला लिखित परीक्षा में किसी और को बैठाया था और  फिजिकल के लिए खुद आए थे.

अंगूठे के निशान और फोटो नहीं मिले

फिलहाल चारों युवकों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में अन्य आरोपियों का भी पता चल सके. राई थाना प्रभारी शमशेर ने बताया कि सीआरपीएफ के अधिकारियों ने सूचना दी थी कि चार युवक जिन पर शक है, जिसके बाद एक टीम गठित कर मौके पर गए. इन चारों युवकों के अंगूठे के निशान और फोटो नहीं मिल रहे थे.

कोर्ट में पेश कर लिया गया रिमांड

पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि रिटन टेस्ट में उनकी जगह किसी और ने पेपर दिए थे. आज ये सभी युवक फिजिकल टेस्ट देने के लिए आए थे. वहीं इन चारों युवकों कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में अन्य आरोपियों तक पहुंचा जा सके.

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार
Loading...

फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...