सोनीपत: यमुना नदी में नहाने उतरे चार छात्र तेज़ बहाव में बहे, दो की मौत
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: यमुना नदी में नहाने उतरे चार छात्र तेज़ बहाव में बहे, दो की मौत
यमुना में डूबने से 2 छात्रों की मौत

चारों को डूबता देख आसपास स्नान कर रहे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. इस दौरान प्रवीण को लोगों ने बचा (save) लिया और संयम भी बाहर आ गया. लेकिन आशीष व साहिल यमुना में ही डूब (Drowned) गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के  मुरथल यमुना के मिमारपुर घाट पर स्नान करने गए मलिकपुर गांव के चार छात्र यमुना में डूब गए. स्थानीय लोगों की मदद से दो छात्रों को बचा लिया गया, लेकिन दो की मौत हो गई. सूचना के बाद पहुंचे गोताखोरों ने दोनों छात्रों के शवों (Dead Bodies) को यमुना से बाहर निकाला. उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल (Civil Hospital) में भेजा गया है. वहीं एक साथ गांव के दो किशोरों की मौत (Deth) से गांव में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बता दें कि सोनीपत के गांव मलिकपुर के रहने वाले चार दोस्त रविवार को करीब साढ़े 11 बजे बाइक पर सवार होकर यमुना स्नान को गए थे. उनमें साहिल, आशीष उर्फ आशु, प्रवीण व संयम शामिल थे. चारों 12वीं कक्षा के छात्र है उनकी उम्र करीब 17 वर्ष है. चारों जब यमुना में स्नान करने लगे तो यमुना में बने भंवर में फंस गए.

मौके पर मौजूद लोगों ने दो छात्रों को बचाया



चारों को डूबता देख आसपास स्नान कर रहे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. इस दौरान प्रवीण को लोगों ने बचा लिया और संयम भी बाहर आ गया. लेकिन आशीष व साहिल यमुना में ही डूब गए. हालांकि गोताखोरों ने दोनों के शवों को ढूंढ निकाला  और पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया. दोनों शवों का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं इस हादसे की जानकारी देते हुए मिमारपुर चौकी इंचार्ज सब्बल सिंह ने बताया कि यमुना में स्नान करते दो किशोर डूब गए थे. गोताखोरों की टीम को बुलाकर तलाशी अभियान चलाया गया. दोनों बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading