Home /News /haryana /

हरियाणा: व्यापारी से 2 करोड़ रुपये की ठगी, बाप-बेटे के साथ दो बेटियां भी गिरफ्तार

हरियाणा: व्यापारी से 2 करोड़ रुपये की ठगी, बाप-बेटे के साथ दो बेटियां भी गिरफ्तार

पुलिस ने बाप-बेटे के साथ दो बेटियों को भी किया गिरफ्तार.

पुलिस ने बाप-बेटे के साथ दो बेटियों को भी किया गिरफ्तार.

Crime in Haryana: गिरफ्तार चारों आरोपियों ने उत्तर प्रदेश, मुंबई, दिल्ली और हरियाणा के कई व्यापारियों से शॉपिंग मॉल दिलाने के नाम पर ठगी कर रखी है. इसकी भी पड़ताल अब सोनीपत पुलिस गहनता से कर रही है. कोर्ट ने इस मामले में विजय वर्मा को जहां चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले की आर्थिक अपराध शाखा को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. आर्थिक अपराध शाखा सोनीपत ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले कनक चंद वर्मा, उसके बेटे विजय वर्मा और दो बेटियों संध्या और मनसा वर्मा को गिरफ्तार (Arrest) किया है. चारों ने सोनीपत के अतुल कौशिक नाम के व्यापारी से शॉपिंग मॉल खुलवाने के नाम पर 2 करोड़ रुपए ठगी की थी. सोमवार को चारों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से विजय वर्मा का सोनीपत आर्थिक अपराध शाखा को 4 दिन का पुलिस रिमांड मिला है. सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले में अब गहनता से जांच में जुटी है.

सोनीपत के रहने वाले व्यापारी अतुल कौशिक ने सोनीपत पुलिस में एक शिकायत दी की उसके साथ एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने शॉपिंग मॉल दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी की है. सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में 2019 में आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी. लेकिन इस पूरे मामले में नामजद सभी आरोपी फरार चल रहे थे. रविवार देर शाम सोनीपत की आर्थिक अपराध शाखा टीम को एक गुप्त सूचना मिली कि इस ठगी के आरोपी गुरुग्राम में है. पुलिस ने उन्हें वहां से दबोच लिया.

गिरफ्तार आरोपी कनक चंद्र वर्मा उसका बेटा विजय वर्मा और उसकी दो बेटियां मनसा और संध्या वर्मा है. इन्होंने उत्तर प्रदेश, मुंबई, दिल्ली और हरियाणा के कई व्यापारियों से शॉपिंग मॉल दिलाने के नाम पर ठगी कर रखी है. उसकी भी पड़ताल अब सोनीपत पुलिस गहनता से कर रही है. सोनीपत पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने विजय वर्मा का पुलिस को 4 दिन का रिमांड दिया है जबकि एक अन्य तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए आर्थिक अपराध शाखा में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि 2019 में सोनीपत पुलिस ने एक 420 का मुकदमा दर्ज किया था. जिसमें अतुल कोशिक नाम के एक शख्स के साथ एम मार्ट नाम की कंपनी ने 2 करोड़ों रुपए की ठगी की थी. इस पूरे मामले में हमने गुरुग्राम से कनक चंद वर्मा, उसके बेटे विजय वर्मा और उसकी दो बेटियों संध्या वर्मा और मनसा वर्मा को गिरफ्तार किया. इन्होंने अतुल से करोड़ों रुपए एम मार्ट नाम की कंपनी में बैंक से ट्रांसफर करवाए थे. आज चारों को कोर्ट में पेश किया गया है, जिसमें विजय वर्मा का पुलिस ने 4 दिन का रिमांड लिया है.

Tags: Crime News, Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर